ENG | HINDI

प्रियंका चोपड़ा ने शादी के लिए किया लड़कों को Invite !

प्रियंका चोपड़ा ने शादी के लिए

प्रियंका चोपड़ा ने शादी के लिए – बॉलीवुड में अगर इस समय किसी हीरोइन के नाम की गूँज है तो वो हैं प्रियंका चोपड़ा.

प्रियंका आजकल देश में कम और विदेश में ज्यादा रहती हैं. हाल ही में अपने अपने परिवार के साथ न्यू ईयर मनाने के लिए हॉलीवुड से बॉलीवुड आई प्रियंका चोपड़ा किसी फैमिली फंक्शन में शरीक हुईं.

प्रियंका के वहां पहुँचते ही मीडिया और आम लोगों के कैमरे उन पर फोकस करने लगे. इस फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा ने शादी के लिए लड़कों को invite कर दिया.

प्रियंका चोपड़ा से शादी के ख्वाब तो हर युवा धड़कन कर रही होगी.

हर लड़के के दिल में ये होगा की काश उसकी शादी प्रियंका चोपड़ा से हो जाए. अब आपकी मंसा पूरी हो सकती है. क्योंकि प्रियंका चोपड़ा ने खुद ये ऐलान किया है.

एक अवॉर्ड समारोह पर पहुंची प्रियंका चोपड़ा से जब अनुष्का-विराट की शादी के बारे में बात करने के बाद पूछा गया कि उनकी शादी का नंबर कब आएगा.

जवाब में प्रियंका कहती हैं कि शायद उन्हें अब तक शादी के लिए सही बंदा नहीं मिला, जैसे ही उन्हें कोई लायक बंदा मिलेगा, शादी हो जाएगी.

इसका मतलब ये हुआ की प्रियंका के दिल में किसी पर्सनालिटी से शादी करने का ख्वाब नहीं हैलकी वो तो किसीसे काबिल बन्दे की तलाश में हैं जो उन्हें प्यार और सम्मान दे सके. ये तो कोई आम इंसान भी दे सकता है.

प्रियंका अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं.

प्रियंका को कोई डर नहीं रहता कि वो क्या कह रही हैं. प्रियंका मीडिया से भी दोस्ताना व्यवहार रखती हैं. एक मीडिया कर्मी के पूछने पर प्रियंका ने बिदास अंदाज़ में जवाब दिया, ‘शादी पर सवाल है तो घुमा-फिरा के पूछने की जरूरत नहीं है, डायरेक्ट पूछो न यार. देखो शादी-वादी कोई प्लान करके करने वाली चीज नहीं है.

प्रियंका चोपड़ा ने शादी के लिए बाँदा इनविटे किया है – अब बंदा मिलना चाहिए बस… जो बंदा लायक हो, मतलब मेरे लायक, कोई अच्छा बंदा मिलेगा तो कर लूंगी शादी। मुझे अभी तक कोई मेरे लायक बंदा मिला नहीं है. इस तरह से प्रियंका ने जवाब देकर वहां खड़े सभी मीडियामी को खुश कर दिया.

असल में प्रियंका जब से बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफ़र तय की हैं वो और भी बिंदास हो गई हैं. अपने सीरियल में बोल्ड रोल करते हुए प्रियंका बातचीत में भी बोल्ड दिखाई देती हैं. वैसे प्रियंका अब बहुत से मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं. वो बच्चों से रिलेटेड विषयों और महिलाओं से सम्बंधित मुद्दों पर भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती हैं. एक प्रोग्राम में प्रियंका ने कहा, बाल विवाह, दहेज प्रथा, शिक्षा या स्वच्छता जैसी तमाम समस्याओं को सुलझाने के लिए लोग नेताओं या बॉलीवुड हस्तियों की तरफ देखते हैं, जबकि कई समस्याएं लोग एकजुट होकर खुद भी सुलझा सकते हैं. प्रियंका का इस पर कहना है – मुझसे हर कोई यह सवाल करता है कि आप क्या कर रही हैं या आप क्या करेंगी. मैं पिछले 10 साल से इस पर काम कर रही हूं.

प्रियंका में काफी बदलाव आया है, लेकिन लड़कों के लिए एक बात जो सबसे अच्छी है वो है शादी, जी हाँ, तो अब आप भी इस होड़ में शामिल हो सकते हैं और प्रियंका के असली हीरो बन सकते है. बस, ज़रूरी है कि आप प्रियंका के लायक बन जाएं.

 

Don't Miss! random posts ..