ENG | HINDI

प्रियंका चोपरा की सेक्स लाइफ में है दिलचस्पी तो यहाँ है उनकी सेक्स लाइफ का राज !

प्रियंका की सेक्स लाइफ

प्रियंका की सेक्स लाइफ – बॉलीवुड से हॉलीवुड तक पना जलवा बिखेरनेवाली हॉट और सेक्सी देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा बेहद बिंदास और बेबाक हैं. शायद इसलिए वो अपनी जिंदगी से जुड़े हर सवाल का जवाब भी एकदम बिंदास होकर देती हैं.

वैसे प्रियंका चोपड़ा का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है लेकिन यह भी हकीकत है कि प्रियंका का अभी शादी करने का कोई इरादा नहीं है बावजूद इसके प्रियंका इन दिनों अपनी सेक्स लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं.

जी हां. आमतौर पर प्रियंका इस तरह की बातें नहीं करती हैं लेकिन एक टॉक शो के दौरान प्रियंका ने अपनी सेक्स लाइफ से जुड़े हर राज का खुलासा कर दिया है.

दरअसल प्रियंका चोपड़ा मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर के शो कॉफी विद करण में मेहमान बनकर पहुंची और ये तो हर कोई जानता है कि करण अपने शो में आनेवाले हर मेहमान से उनकी निजी जिंदगी और सेक्स लाइफ को लेकर सवाल जवाब करते ही हैं.

इस शो में करण जौहर ने प्रियंका चोपड़ा से कई पर्सनल सवाल किए जिनका प्रियंका ने बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया लेकिन प्रियंका तब थोड़ी घबरा गई जब करण ने उनसे सेक्स लाइफ को लेकर सवाल पूछना शुरू किया.

करण ने प्रियंका की सेक्स लाइफ पर सवाल करते हुए पूछा कि क्या आपने कभी लाइट ऑन करके सेक्स किया है? क्या आपने फोन सेक्स किया है? क्या ब्रेकअप के बाद अपने बॉयफ्रेंड को किस किया है? क्या बाथरुम में किसी के साथ नहाई हैं?

प्रियंका पहले तो इन सवालों को सुनकर हड़बड़ा गई लेकिन फिर उन्होंने इन सारे सवालों का जवाब हां में दिया. यानी प्रियंका लाइट ऑन करके सेक्स कर चुकी हैं, फोन सेक्स कर चुकी हैं, बाथरुम में किसी और के साथ नहा भी चुकी हैं इतना ही नहीं उन्होंने ब्रेकअप के बाद अपने एक्स बॉयफ्रेंड को किस भी किया है.

हालांकि प्रियंका की जुबान से इन सारे सवालों का हां में जवाब सुनकर करण जौहर भी थोड़े हैरान दिखे लेकिन इन सवालों के जवाब देने के बाद प्रियंका ने कहा कि उनकी बस एक ही ख्वाहिश है कि ये एपिसोड़ उनकी मां ना देखें.

ये है प्रियंका की सेक्स लाइफ – प्रियंका ने भले ही बेबाकी से अपनी सेक्स लाइफ का खुलासा कर दिया लेकिन ये सब उन्होंने अपने किस बॉयफ्रेंड के साथ किया इस राज से उन्होंने पर्दा नहीं उठाया क्योंकि वो इस राज को राज ही रहने देना चाहती हैं.

Article Categories:
बॉलीवुड