ENG | HINDI

जानिए उन लोगों के बारे में जो अचानक से हो गए मशहूर

मशहूर

हम सभी हमेशा से सपना देखते हैं की हम किसी तरह दुनिया भर में मशहूर हो जाए. लेकिन हम में से कइयों का यह सपना बस सपना ही रह जाता है.

केवल कुछ ही समय में दुनिया में शौहरत कमा ले ना एक बहुत बड़ी बात होती है, क्योंकि इस स्तर पर आपका कॉम्पीटिशन एक या दो लोगों से नहीं बल्कि विश्व के सभी लोगों से होता है और साथ ही आप उन सभी को पसंद भी आने चाहिए.

इस दुनिया में कई अजीब-गरीब लोग हैंजिनमें से कईयों को तो आपने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर देखा होगा. तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अचानक से फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम जैसी सोशल मीडिया साइट्सपर मशहूर हो गए – 

  1. सक्सेस बॉय

इस छोटे से बच्चे को कौन नहीं पहचानता होगा. इस बच्चे की इस तस्वीर पर आपने कई मेम्‍स देखे होंगे. दरअसल इस बच्चे के फेमस होने की कहानी इसकी मां से शुरू होती है. यह बच्चा बालू खा रहा था जिस समय इसकी मां ने इसकी यह फ़ोटो क्लिक की थी. उसके बाद उन्होंने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. जहां से यह लाखों लोगों के बीच फैल गई. आज यह लड़का सेलेब्रिटी स्टार है और आपको बता देंकि इस बच्चे की यह कई साल पुरानी फ़ोटो है और अब यह बच्चा काफी बड़ा हो चुका है. साथ ही इस बच्चे ने अपनी इस तस्वीर के जरिए इतना फंड इकट्ठा किया था कि यह अपने पिता के कैंसर का इलाज बेहद आसानी से करा पाए.

  1. चेंग गो

आपने इस व्यक्ति को कई चाईनीज़ फिल्मो में देखा होगा. दरअसल आपको बता देंकि मशहूर फिल्म स्टार बनने से पहले यह आदमी एक भिखारी था. लेकिन किसी फोटोग्राफर ने फ़ोटो खींच कर सोशल मीडिया पर डाल दी, जहां से चेंग गो कई डायरेक्टर की नज़रों में आ गया और उसे कई फिल्मों के ऑफर मिले. ऐसा ही पाकिस्तान में रहने वाले अरशद खान के साथ भी हो चुका है, अरशद पाकिस्तान के सुपरमॉडल बनने से पहले एक मामूली चाय वाले थे लेकिन चेंग की ही तरह इनकी भी किसी फोटोग्राफर ने तस्वीर खींच कर सोशलमीडिया पर डाल दी और फिर क्या था जिस हैंडसमहंक की आँखों में मानो ऐशिया की सभी लडकियां खो सी गई हो.

  1. साइ

इस आदमी को दुनिया का लगभग हर व्यक्ति जानता होगा जो रातों रात अपने एक गाने से विश्व प्रसिध्द हो गया था. साइ का गीत ओपन गंगम स्टाइल अरबों लोगों ने देखा था और तो और यह लगातार 4 साल तक सबसे ज्यादा यूट्यूब व्यूज़ के साथ नम्बर एक स्थान पर रहा था. आपको बता दे इस से पहले साइ अपने इसी गाने के लिए अमेरिकनआइडल से रिजेक्ट हुए थे, लेकिन किस्मत को उनसे कुछ और ही मंजूर था.

मशहूर

तो अगर आजतक आप यह सोचते आए हैं कि मशहूर होने के लिए केवल टेलैंट की जरूरत है तो आपको बता देंकि ऐसा कुछ नहीं है.आपको सिर्फ जरूरत है तो अलग सोच रखने की और खुद में आत्मविश्वास जगाने की.

Article Categories:
विशेष

Don't Miss! random posts ..