ENG | HINDI

अचानक से पल भर में मशहूर हो गए ये लोग

लोग जो अचानक मशहूर हो गए – इस दुनिया में कई अजीब-गरीब लोग हैं जिनमें से कईयों को तो आपने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर देखा होगा.

तो आज हम आपको कुछ ऐसे लोग जो अचानक मशहूर हो गए  –  जो बिना किसी कारण के फेसबुक ट्विटर पर मशहूर हो गए हैं.

लोग जो अचानक मशहूर हो गए

  1. सक्सेस बॉय

इस छोटे से बच्चे को कौन नहीं पहचानता होगा. इस बच्चे की इस तस्वीर पर आपने कई मेम्‍स देखे होंगे. दरअसल इस बच्चे के फेमस होने की कहानी इसकी मां से शुरू हुई है. यह बच्चा बालू खा रहा था जिस समय इसकी मां ने इसकी यह फ़ोटो क्लिक की थी. उसके बाद उन्होंने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. जहां से यह लाखों लोगों के बीच फैल गई. आज यह लड़का सेलेब्रिटी स्टार है और आपको बता देंकि इस बच्चे की यह कई साल पुरानी फ़ोटो है और अब यह बच्चा काफी बड़ा हो चुका है.

  1. चेंग गो

आपने इस व्यक्ति को कई चाईनीज़ फिल्मो में देखा होगा. दरअसल आपको बता देंकि मशहूर फिल्म स्टार बनने से पहले यह आदमी एक भिखारी था. लेकिन किसी फोटोग्राफर ने फ़ोटो खींच कर सोशल मीडिया पर डाल दी, जहां से चेंग गो कई डायरेक्टर की नज़रों में आ गया और उसे कई फिल्मों के ऑफर मिले.

लोग जो अचानक मशहूर हो गए

  1. साइ

इस आदमी को दुनिया का लगभग हर व्यक्ति जानता होगा जो रातों रात अपने एक गाने से विश्व प्रसिध्द हो गया था. साइ का गीत ओपन गंगम स्टाइल अरबों लोगों ने देखा था और तो और यह लगातार 4 साल तक सबसे ज्यादा यूट्यूब व्यूज़ के साथ नम्बर एक स्थान पर रहा था.

लोग जो अचानक मशहूर हो गए

ये है वो लोग जो अचानक मशहूर हो गए – आजतक आप यह सोचते आए हैं कि मशहूर होने के लिए केवल टेलैंट की जरूरत है तो आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है. आपको बस दूसरे से कुछ हट कर सोचने की जरूरत है और देखते ही देखते आपको सोशल मीडिया कल का स्टार बना सकता है.