ENG | HINDI

प्रियंका चोपड़ा की बहन को नहीं मिल रहे लड़के !

परिणिति चोपड़ा

परिणिति चोपड़ा – बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक जिस एक लड़की का डंका बज रहा है उसका नाम है प्रियंका चोपड़ा.

पूर्व विश्व सुंदरी और भारत की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस, जिनके साथ काम करने के लिए कई हीरो सपना देखते हैं. आज प्रियंका के साथ काम करके स्क्रीन शेयर करना हर हीरो और हीरोइन चाहती है.

प्रियंका के साथ काम करने और टाइम स्पेंड करने के लिए हर जवां दिल आहें भरता है. लोग सोचते हैं कि अगर एक हाँ मिल जाए तो बात और लाइफ दोनों बन जाए.

सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी प्रियंका को लेकर चर्चा बहुत गर्म रहती है.

प्रियंका आज ऐसी हीरोइन बन चुकी हैं, जिसके साथ एक पल भी मिल जाए तो लड़कों को मज़ा आ जाए. बड़े बड़े हीरो के सपने में आने वाली प्रियंका चोपड़ा की छोटी बहन के पास लड़कों की कमी हो जाए ये सुनकर थोड़ा अजीब लगता है. प्रियंका के कहने पर लाखों लड़के उनकी छोटी बहन का हाथ थामने को तैयार हो जाएंगे. कोई न नहीं कह पाएगा, लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है.

प्रियंका की इस छोटी बहन को हैंग आउट करने तक के लिए लड़के नहीं मिल रहे हैं, शादी तो बहुत दूर की बात है.

प्रियंका की ये छोटी बहन कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड दीवा परिणिति चोपड़ा हैं. वैसे तो परिणिति की अपनी फैन फोलोइंग है लेकिन बात जब पर्सनल लाइफ की आती है तो लड़के परिणिति से दूरी बना लेते हैं. कुछ दिन पहले ही इन्टरनेट पर परिणिति और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के लव स्लोगन्स आ रहे थे, लेकिन अचानक ये सब हट गए. ऐसा क्या हो गया?

परिणिति चोपड़ा और हार्दिक कई बार के साथ देखे गए और लोग ये कयास लगा रहे थे कि हार्दिक के साथ परिणिति चोपड़ा क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. इन दोनों को लोग भविष्य में साथ देखने लगे थे, लेकिन हुआ इसके उलटे. परिणिति चोपड़ा को छोड़ हार्दिक एली को डेट करने लगे और उन्हें अपने फैमिली फंक्शन में भी बुलाए. अपने भाई की शादी में हार्दिक ने एली को बुलाया और फैमिली फोटो में उन्हें जगह दी. ये देखकर परिणिति चोपड़ा का दिल ज़रूर टूट गया होगा.

जब हार्दिक ने परिणिति चोपड़ा का सतह छोड़ दिया तो परिणिति दोबारा से यशराज बैनर के सह निर्देशक मनीष शर्मा के साथ नजदीकियां बढ़ा रही हैं. परिणीति चोपड़ा ने ‘लेडीज वर्सेज रिक्की बहल’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी.

उस समय खबरें आई थीं कि उनका और फिल्म के डायरेक्टर मनीष शर्मा का अफेयर है. हालांकि बाद में खबरें आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. इसका मतलब ये इ की परिणिति खुद  निर्णय नहीं ले पा रही हैं कि उन्हें किसके साथ रहना है. कभी हार्दिक के साथ घूमती हैं तो कभी दोबारा मनीष शर्मा के पास आ जाती हैं.

इस तरह से परिणिति को पूरी जिंदगी में अच्छा इंसान नहीं मिलेगा.

परिणिति को या तो अभी अपनी बहन की तरह करियर पर फोकस करना चाहिए या अनुष्का शर्मा की तरह अच्छा लाइफ पार्टनर चुनकर शादी कर लेनी चाहिए. इस तरह से बीच में झूलकर वो अपना बेड़ा गर्त आर लेंगी.

कहीं मनीष ने भी परिणिति को ना बोल दिया तो क्या होगा?

Don't Miss! random posts ..