ENG | HINDI

हॉटनेस के मामले में सारा और जाह्नवी से भी आगे है इस टीवी एक्ट्रेस की बेटी !

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी – बॉलीवुड में इस समय जाह्न्वी कपूर और सारा अली खान छाई हुई हैं, क्योंकि दोनों ही इसी साल बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और दोनों का ही ताल्लुक बहुत बड़े फिल्मी खानदान से हैं.

लेकिन बात अगर हॉटनेस की करें तो एस टीवी एक्ट्रेस की बेटी सारा और जाह्न्वी से कहीं ज़्यादा हॉट है.

नहीं समझे हम किसकी बात कर रहे हैं, दरअसल हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की.

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों सुर्खियों में है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो जल्द ही ‘तारे जमीं पर’ फेम दर्शील सफारी के साथ फिल्म ‘क्विकी’ में नजर आ सकती हैं. वैसे, पलक हूबहू अपनी मां श्वेता की कार्बन कॉपी लगती हैं. हाल ही में पलक ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो काफी कुछ अपनी मां की तरह नजर आ रही हैं. बता दें कि पलक श्वेता के पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं. 2007 में श्वेता ने राजा के साथ अपने 9 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर लिया था. 21 की उम्र में श्वेता ने दिया था पलक को जन्म दिया था और अकेले ही उसकी परवरिश की.

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी

श्वेता तिवारी 21 साल की उम्र में पहली बार तब मां बनी थीं, जब उन्होंने बेटी पलक को जन्म दिया. पलक का जन्म अक्टूबर, 2000 में हुआ. इसके बाद 2007 में श्वेता ने राजा चौधरी से तलाक ले लिया. 13 जुलाई, 2013 को श्वेता ने एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी कर ली. अभिनव से श्वेता को एक बेटा रेयांश है.

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी

श्वेता की दूसरी शादी की संगीत सेरेमनी के दौरान श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने जमकर डांस किया था. श्वेता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, वे अपनी लाइफ में कई मुश्किल दौर से गुजरी हैं, इसमें सबसे ज्यादा दिक्कत उनकी बेटी पलक को हुई. उसके बचपन में वे उसे पूरा समय नहीं दे पाईं. फाइनेंशियल सिक्युरिटी के लिए वो लगातार काम करती रहीं और बेटी से दूर रहीं, लेकिन अब वो अपनी बेटी को पूरा समय देना चाहती हैं.

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी

श्वेता तिवारी सीरियल कसौटी ज़िंदगी की से बहुत फेमस हुई थी और अब उनकी बेटी बड़े परदे पर कदम रखने के लिए तैयार है. श्वेता तिवारी की बेटी पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहती हैं.इंस्टाग्राम पर उनके फैंस की संख्या भी लाखों में है. अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर मीडिया पर छाई रहती है. उनका स्टाइल जाह्नवी और सारा से ज़रा भी कम नहीं है. उन्हें देखकर साफ पता चलता है कि बॉलीवुड हीरोइन बनने के लिए वो खुद को पूरी तरह से तैयार कर रही हैं और उनकी ग्लैमरस फोटो इस बात का सबूत है. पिछले दिनों खबरें आई थीं कि पलक ने सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के ऑडिशन के लिए बुलाया गया था लेकिन वो गई नहीं. हालांकि अभी तक की खबरों के मुताबिक वो दर्शिल सफारी के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगी.

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की खूबसूरती और हॉट अदाओं से जाहिर है सारा, जाह्नवी और सुहाना खान जैसे बड़े बॉलीवुड सितारों के बच्चों को जलन हो सकती है.