ENG | HINDI

ये तस्वीरें बताती हैं कि किसी स्टार किड से कम नहीं है श्वेता तिवारी की बेटी की अदायें !

श्वेता तिवारी की बेटी पलक

श्वेता तिवारी की बेटी पलक – कसौटी ज़िंदगी के सीरियल से हर घर का मशहूर नाम बनने वाली श्वेता तिवारी अब भले ही अपनी पर्सनल लाइफ में बिज़ी होने के कारण छोटे परदे से दूर हो चुकी हैं, मगर अब उनकी जगह ले ली है उनकी सेक्सी बेटी पलक ने.

जी हां, पलक ने अभी हाल में हीं 10वीं के एग्ज़ाम पास किए हैं.

बेटी के अच्छे मार्क्स आने पर श्वेता तिवारी ने ग्रऐंड पार्टी भी रखी थी, मगर पलक की सेक्स अदाएं और हॉटनेस देखकर कोई नहीं कह सकता कि 10वीं में पढ़ने वाली लड़की इतनी हॉट भी हो सकती है.

श्वेता तिवारी की बेटी पलक मां की तरह छोटे परदे पर नहीं, बल्कि सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू की तैयारी में है. वैसे उनकी ये हॉट फोटोज़ किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. इतनी कम उम्र में ऐसी अदाएं कि बड़े-बड़े स्टार किड भी इनके सामने पानी भरते नज़र आएंगे. पलक किसी भी मामले में जाह्न्वी और सारा से कम स्टाइलिश नहीं है.

इतना ही नहीं उनके नखरे में अभी से स्टार वाले हो गए हैं.

सुनने में आया है कि सनी देओल उन्हें अपने बेटे के साथ श्वेता तिवारी की बेटी पलक को एक फिल्म में लेना चाहते थे, मगर श्वेता तिवारी की बिटिया ने मना कर दिया. यानी अभी तक लॉन्च हुई भी नहीं है और नखरें अभी से दिखाने लगीं. सुनने में दो ये भी आया था कि पलक तारे ज़मी पर फिल्म के चाइल्ड एक्टर दर्शिल सफारी के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं, मगर अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है.

हाल ही में वो मां के जी गोल्ड अवॉर्ड्स में भी नज़र आईं.

यहां दिव्यांका और मौनी रॉय जैसी पॉप्युलर टीवी एक्ट्रेस के बीच भी पलक लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहीं. ब्लैक गाउन में पलक बेहद सुंदर लग रही थीं. तभी तो उस दिन हर तरफ श्वेता तिवारी नहीं, बल्कि पलक की चर्चा रही.

पलक की ग्लैमर्स फोटो देखकर आपको भी यकीन हो जाएगा कि उनकी हॉटनेस और अदाएं किसी भी स्टार किड से कम नहीं है.

Don't Miss! random posts ..