ENG | HINDI

हैंडसम पाकिस्तानी चायवाले के बाद अब वायरल हो रहा ये तरबूज़ वाला

तरबूज वाले

पाकिस्तानी तरबूज वाले की चर्चा – जब से लोगों को सोशल मीडिया का चश्का लगा है हर दिन कोई न कोई वायरल होता रहता है.

वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि यहां लोग अपने काम से कम और चेहरे के कारण ज़्यादा पॉप्युलर होते हैं. फिर चाहे वो प्रिया प्रकाश हो, खूबसूरत महिला पुलिस अधिकारी या पाकिस्तानी चायवाला. दो साल पहले सोशल मीडिया की बदौलत ही पाकिस्तान का एक चायवाला रातोंरात हीरो बन गया था.

तरबूज वाले

नीली आंखों वाला ये लड़का बहुत हैंडसम था. सोशल मीडिया पर उसकी फोटो इतनी वायरल हुई कि वो अब पॉप्युलर मॉडल बन गया है. इस लड़के का नाम है अरशद खान और अब इसने ने अपना म्यूजिक एल्बम भी निकाला है. वैसे आज हम चायवाले की नहीं तरबूज वाले की बात कर रहे हैं दोनों में समानता बस ये है कि दोनों की पाकिस्तानी हैं.

तरबूज वाले

चायवाले के बाद इंटरनेट पर एक पाकिस्तानी तरबूज वाले की खूब चर्चा हो रही है. भूरी आंखों वाला तरबूज बेचता ये लड़का भी चायवाले की तरह ही हैंडसम है. सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के इस तरबूजवाले की तस्वीर वायरल हो रही है. पाकिस्तान में वो इंटरनेट सेंसेशन बन चुका है. पाकिस्तानी न्यूज वेबसाइट Parhlo.com के मुताबिक, कराची में इफतार से पहले ये शख्स तरबूट काट रहा था. उस वक्त ये तस्वीर क्लिक की गई. उसकी प्यारी मुस्कान और भूरी आंखें लोगों को काफी पसंद आ रही है.

तरबूज वाले

ट्विटर पर इस शख्स की तस्वीरें खूब वायरल हुई. लड़कियां तरबूज काटते इस शख्स की तस्वीर शेयर कर रही हैं. एक महिला यूजर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘तरबूजवाला पठान जैसा लड़का चाहिए जिंदगी में बस.’ वहीं एक यूजर का कहना है कि ”ये चायवाले से भी ज्यादा स्मार्ट है.” इस शख्स की मुस्कान के पाकिस्तानी लोग दीवाने हो चुके हैं.

तरबूज वाला नहीं है ये हैंडसम

लेकिन जिसे लोग तरबूज वाला समझ रहे थे उसकी सच्चाई कुछ और निकली. फेसबुक पर जब इस ‘तरबूजवाले’ की तस्वीर वायरल होती दिखी तो इस लड़के के दोस्त मुहम्मद इंशाल ने सारी सच्चाई बताई और कहा कि ‘भाइयो, ये कोई तरबूज वाला नहीं है. असल में ये मेरा दोस्त है और जल्द डॉक्टर बनने वाला है. सोशल मीडिया पर अब ये फेमस पर्सनेलिटी बन चुका है.’ इस शख्स का नाम मोहम्मद ओवेज है जो कि कराची के जियाउद्दीन कॉलेज से एमबीबीएस कर रहा है.

ये तस्वीर मोहम्मद ओवेज ने फेसबुक पर प्रोफाइल फोटो बनाई है और लोगों ने उन्हें ‘तरबूज वाला’ लिखकर मजे लिए हैं. इसके बाद तो ओवेज ने अपनी प्रोफाइल पर ‘डॉ. तरबूज वाला’ लिखा और लोगों को मुस्कराने का मौका दिया. चलो भला हो सोशल मीडिया का कि बिना डॉक्टर बने ही इन पाकिस्तानी भाईसाबह को इतनी पॉप्युलैरिटी दिला दी. वैसे उन्हें ये पॉप्युलैरिटी बस अपने हैंडसम लुक के कारण मिली है, क्या पता सोशल मीडिया पर मिले प्यार को देखकर ये भाई जान अपना मूड बदल ले और डॉक्टर बनने की बजाय एक्टर बन जाएं, क्योंकि उसमें डॉक्टरी से कम मेहनत है और पैसे भी ज़्यादा है.

डॉक्टर बनने के लिए तो 5 साल जीतोड़ मेहनत करनी पड़ती है और तब कहीं जाकर डिग्री मिलती है और पैसे कमाने के लिए कुछ और सालों का इंतज़ार.

जिस तरह से सोशल मीडिया लोगों को पॉप्युलर बना रहा है कुछ लोगों के लिए तो ये फायदे का सौदा साबित हो रहा है जैसे पाकिस्तानी चायवाला अब मॉडल बन गया, क्या पता तरबूज वाले डॉक्टर एक्टर बन जाएं.