ENG | HINDI

10 करोड़ लोग देख चुके है नेपाल की इस खूबसूरत सब्जीवाली की तस्वीरों को !

सब्जीवाली लड़की

10 करोड़ लोग देख चुके है नेपाल की इस खूबसूरत कमसिन सब्जी वाली की तस्वीरों को !

#Tarkariwali वाली का हैशटेग जैसे ही सोशल साइट्स पर चलने लगता है तभी इस नेपाल की सब्जीवाली लड़की की जैसे लाटरी लग जाती है.

आज से पहले इस सब्जीवाली लड़की को कोई जानता ही नहीं था किन्तु अब आज से इस लड़की को करोड़ों लोग जान चुके हैं.

यह आप खुद ही देखिये कि किस्मत कैसा अजब-गजब का खेल खेलती है. जो लड़की रोज घर से बाजार सब्जी बेचने जाती थी आज वह सोशल साइट्स पर अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर हो गयी है. लोग बता रहे हैं कि यह #Tarkariwali – सब्जीवाली लड़की – तो दुनिया की सबसे खूबसूरत सब्जी बेचने वाली लड़की है.

सब्जीवाली लड़की

इस सब्जीवाली लड़की को वायरल कराने वाला मास्टरमाइंड –

#Tarkariwali को वायरल कराने में जितना श्रेय सोशल साइट्स के लोगों का है उससे कहीं अधिक श्रेय उस फोटोग्राफर का है जिसने यह तस्वीर ली हैं. रूपचंद्र महाराजन नाम के इस फोटोग्राफर ने काफी सोच-समझकर इन तस्वीरों को लिया है और सोशल साइट्स पर डाला है. नेपाल की यह #Tarkariwali वाली लड़की इन फोटोज में किसी मॉडल से कम नहीं लग रही है. अगर यह लड़की वाकई सब्जी बेचने का काम करती है तो इस खूबसूरत लड़की के लिए जरूर कुछ अच्छे कामों की पेशकश मिलने वाली है.

कुछ ही दिन पहले एक पाकिस्तानी चाय वाला वायरल हुआ था –

आपको शायद मालूम होगा कि इस #Tarkariwali वाली लड़की से पहले कुछ ही दिन पहले एक पाकिस्तानी चाय वाला भी सोशल साइट्स पर वायरल हो चुका है. इस पाकिस्तानी चाय वाले का नाम अरशद खान बताया गया था.

सब्जीवाली लड़की

और अब सब्जी बेचने वाली लड़की –

तो चाय वाले अरशद खान के बाद नेपाल की इस सब्जी बेचने वाली लड़की ने ट्विटर पर जैसे धमाल मचा दिया है. लोग आ रहे हैं और इस खूबसूरत सब्जी बेचने वाली लड़की पर अपनी राय दे रहे हैं. अच्छी बात तो यह है कि दुनिया के कुछ ऐसे लोग भी हैं जो इस खूबसूरत लड़की से शादी करने के लिए राजी हैं. तो अब इन्टरनेट पर जितने लोग है उतनी तरह की बातें भी हो रही हैं.

सब्जीवाली लड़की

कुछ लोग तो बोल रहे हैं कि यह लड़की इतनी खूबसूरत है कि वह सब्जी बेचने वाली हो ही नहीं सकती है.

कुछ लोग इस पोस्ट को झूठी बता रहे हैं इनके अनुसार किसी ने वायरल होने के लिए मॉडल को सब्जी वाली बना दिया है.

अब सच चाहे कुछ भी हो लेकिन यह #Tarkariwali तो वायरल हो गयी है. इस लड़की की फोटोज को अब तक करोड़ों बार देखा जा चुका है. वैसे अब सब्जीवाली इतनी खूबसूरत होगी तो उसकी तस्वीर इस तरह से वायरल होनी तो लाजमी ही है.