ENG | HINDI

कोन है 2018 की नबंर 1 हीरोइन?

हीरोइन नंबर वन

हीरोइन नंबर वन – पिछले कुछ समय में बॉलीवुड में हीरोइनों को सेंटर में रखकर काफी फिल्में बनने लगी हैं, पहले जहां हीरोइनों का काम सिर्फ नाच-गाने तक ही सीमित रहता था, वहीं अब बगैरे हीरो के वो अपने दम पर फिल्म हिट कराने की काबिलियत रखती हैं.

राज़ी और वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्में इसका बेहतरीन उदाहरण हैं. इन दिनों बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां हैं चाहे वो सोनम कपूर हों, करीना कपूर, दीपिका या फिर आलिया. हर कोई अपने आप में बेहतरीन हैं.

चलिए, आपको बताते है कि इस साल कौन सी हीरोइन नंबर वन है.

१ – आलिया भट्ट-

आलिया भट्ट की फिल्म राज़ी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है, फिल्म में आलिया लीड रोल में हैं और अपनी एक्टिंग से उन्होंने साबित कर दिया कि उनमें बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन बनने की पूरी काबिलियत हैं.

हीरोइन नंबर वन

२ – सोनम कपूर-

नीरजा और भाग मिल्खा भाग जैसी बेहतरीन फिल्में करने वाली सोनम कपूर ने अपनी एक्टिंग से साबित कर दिया कि वो एक उम्दा एक्ट्रेस हैं. हाल ही में रिलीज़ फिल्म वीरे दी वेडिंग में भी सोनम ने शानदार अभिनय किया है.

हीरोइन नंबर वन

३ – करीना कपूर-

एक बेटे की मां बनने के बावजूद करीना ने वीरे दी वेडिंग फिल्म से शानदार वापसी की है. करीना ने साबित कर दिया कि शादी और बच्चे होने के बावजूद हीरोइने ग्लैमर इंडस्ट्री में रह सकती हैं और वीरे द वेडिंग की सफलता इस बात का सबूत है.

४ – कैटरीना कैफ-

कैटरीना कैफ पिछली बार सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर ज़िंदा है में नज़र आई थीं. इस साल कैटरीना ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और ज़ीरो फिल्म में नज़र आएंगी. ज़ीरो में कैटरीना शाहरुख के साथ नज़र आएंगी.

५ – प्रियंका चोपड़ा-

प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से बॉलीवुड में नज़र नहीं आई हैं वो हॉलीवुड फिल्मों और अमेरिकी टीवी शो क्वांटिकों में बिज़ी हैं. प्रियंका बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने के बाद हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर रही हैं.

हीरोइन नंबर वन

६ – कंगना रनौत-

अपने दम पर बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली कंगना फिल्म मणिकर्णम में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाने वाली हैं. इसके अलावा वो फिल्म मेंटल है क्या में भी नज़र आएंगी. फिल्म में उनका लुक काफी बोल्ड है.

हीरोइन नंबर वन

७ – अनुष्का शर्मा-

परी फिल्म में भूत बनकर लोगों को डराने वाली अनुष्का शर्मा इन दिनों कई फिल्मों में बिज़ी हैं रणबीर कपूर के साथ फिल्म संजू में हाल ही में उनका लुक सामने आया जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं. इसके अलावा अनुष्का सुई धागा और ज़ीरो में भी नज़र आएंगी.

हीरोइन नंबर वन

८ – श्रद्धा कपूर-

आशिकी गर्ल श्रद्धा कपूर भी एक्टिंग के मामले में किसी से कम नहीं है. इस साल उनकी कई फिल्में आने वाली हैं. बाहुबली एक्टर प्रभास के साथ वो फिल्म साहो में दिखेंगी.

हीरोइन नंबर वन

९ – जैकलीन फर्नांडिस-

रेस 3 में सलमान की हीरोइन बनी श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन ने भी अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई हैं. एक्टिंग के अलावा उनका डांस भी बेहतरीन होता है.

१० – दीपिका पादुकोण-

फिल्म पद्मावत की रानी पद्मावती यानी दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की नंवर वन हीरोइन हैं. दीपिका ने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं और हर फिल्म में उनकी एक्टिंग शानदार रही हैं. फिलहाल दीपिका ने कोई फिल्म साइन नहीं की है शायद इसकी वजह शादी की तैयारियां हो सकती हैं, मगर कमाई और पॉप्युलैरिटी के मामले में दीपिका नंबर वन बनी हुई हैं

हीरोइन नंबर वन

हीरोइन नंबर वन – दीपिका फिलहाल तो हीरोइन नंबर वन की पोज़ीशन पर बनी हुई हैं, मगर आलिया, सोनम, करीना और कंगना जैसी हीरोइनों उन्हें कड़ी टक्कर दे रही हैं. देखना ये है कि आने वाले समय में नंबर की कुर्सी किसके पास जाती है?

Don't Miss! random posts ..