ENG | HINDI

किसने की भविष्यवाणी कि रणवीर सिंह दीपिका से कभी शादी नहीं करेंगे?

दीपिका और रणवीर

दीपिका और रणवीर – बॉलीवुड में लविंग कपल के रूप में जाने जाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका को उनके फैन्स जल्द से जल्द शादी के बंधन में देखना चाहते हैं, लेकिन लगता है अब ऐसा नहीं होगा. कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन ये बात सही नहीं निकली.

उसके कुछ दिनों बाद ही दोनों की फोटो मीडिया में साथ में दिखी.

अब जब फैन्स और दीपिका के पैरेंट्स और खासतौर पर रणवीर सिंह अपनी शादी का ख्वाब देख रहे हैं, तो उनके सपनों को तोड़ने वाला कौन आ गया?

आखिर कौन है ये जो कह रहा है कि दीपिका और रणवीर की शादी नहीं होगी?

चलिए पहले हम आपको ये बताते हैं कि ऐसा कहा क्यों गया? दरअसल बात ये है कि जिसने ये भविष्यवाणी की है, उसी ने पहले भी एक भविष्यवाणी की थी.

जी हाँ, एक और कपल के बारे में उसने कुछ ऐसा ही कहा था और वो बात सच निकली. बात थी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बारे में. इस महापुरुष ने कहा था कि सुशांत सिंह कभी अंकिता से शादी नहीं करेंगे. अब ऐसा क्यों कहा था वो तो वो ही जानें, लेकिन बात बिलकुल सही निकली. आज दोनों एक-दूसरे की शक्ल तक देखना नहीं चाहते. जब से सुशांत फिल्मों में आए उनका हाव-भाव ही बदल गया.

खैर अब हम आपको बता ही देते हैं कि आखिर ये महापुरुष हैं कौन?

जो बॉलीवुड की ऐसी बेहतरीन भविष्यवाणी करते हैं.

नाम तो इनका आपने पहले भी सुना है. जी हाँ, इनका नाम है कमाल खान. प्यार से ये खुद को केके कहते हैं. इनका हाल ये है कि ये अपनी ऊल-जुलूल बातों से बॉलीवुड को अपसेट करते रहते हैं. मज़े की बात ये है कि ये किसी को भी नहीं छोड़ते. चाहे जीतनी बड़ी पर्सनालिटी क्यों न हो, ये अपने शब्दों का तीर चला ही देते हैं. इसके लिए वो सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं.

बाबा कमाल खान की ये दीपिका और रणवीर की भविष्यवाणी अब सच होगी कि नहीं ये तो नहीं मालूम, लेकिन उनकी ये बातें दीपिका और रणवीर के फैन्स को उदास ज़रूर कर दीं.

Don't Miss! random posts ..