बॉलीवुड

अभिनेत्री नीलम की अपने पति से हुई जमकर लड़ाई क्योंकि पति ने करतूत ही कुछ ऐसी की है…!

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री नीलम कोठारी ने भले ही बड़े पर्दे से दूरी बना ली है लेकिन आज भी दर्शक उनकी फिल्मों को देखना काफी पसंद करते हैं.

नीलम कोठारी ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. अपने दौर की सफल अभिनेत्रियों में शुमार नीलम और अभिनेता गोविंदा की जोड़ी काफी मशहूर हुआ करती थी.

गोविंदा और नीलम की जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया इतना ही नहीं इस ऑनस्क्रिन जोड़ी के बीच ऑफस्क्रिन रोमांस के किस्से भी काफी सुनने को मिले थे.

हालांकि दोनों का ऑफस्क्रिन रोमांस अपनी मंजिल तक नहीं पहुंच सका और बीच रास्ते में ही दोनों की प्रेम कहानी ने दम तोड़ दिया. जिसके बाद नीलम ने साल 2000 में लंदन के कारोबारी ऋषि सेठिया से शादी कर ली. लेकिन कुछ सालों में ही दोनों का तलाक हो गया. फिर उनकी जिंदगी में आए एक्टर समीर सोनी, जिनसे नीलम ने शादी कर ली और उनके साथ खुशहाल जीवन जीने लगीं.

पति के इंटीमेट सीन्स देखकर बौखला उठीं नीलम

खबर है कि शादी के कई सालों बाद नीलम और उनके पति समीर सोनी के बीच जमकर लड़ाई हुई है और दोनों के बीच का ये झगड़ा गाली गलौज तक पहुंच गया.

बताया जा रहा है कि नीलम अपने पति समीर सोनी द्वारा आल्ट बालाजी की एक वेब सीरीज में इंटीमेट सीन दिए जाने की वजह से बौखला गई हैं. इस वेब सीरीज में समीर ने आल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘बेवफा सी वफा’ में को एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा और अदिति वासुदेव के साथ कई इंटीमेट सीन दिए हैं.

खबरों की मानें तो जब नीलम ने इस वेब सीरीज के प्रोमों में समीर और को स्टार के किसिंग सीन्स देखे तो वो काफी नाराज हो गईं. अपने पति की इस हरकत को देखकर वो इस कदर आग बबूला हो गईं कि उन्होंने इस सीन को लेकर अपने पति से जमकर लड़ाई की.

नीलम की नाराजगी का आलम तो यह था कि उन्होंने समीर के साथ जमकर गालीगलौज भी कर डाली.

सूत्रों की मानें तो पत्नी नीलम की नाराजगी देखते हुए समीर ने फिल्म मेकर्स से जब इस सीन को हटाने के लिए कहा तो फिल्म मेकर्स ने इस सीन को हटाने से मना कर दिया.

उन्होंने समीर के सामने यह दलील पेश की कि ये फिल्म पहले से ही एप पर अपलोड की जा चुकी है इसलिए इस सीन को अब हटाया नहीं जा सकता.

बहरहाल एक पत्नी होने के नाते अपने पति कि इस करतूत पर नीलम की नाराजगी जायज है लेकिन साथ ही उन्हें इस बात को समझना चाहिए कि वो खुद भी एक अभिनेत्री रह चुकी हैं और वो इस बात को अच्छी तरह से जानकी है कि स्क्रिप्ट की डिमांड के मुताबिक कलाकारों को इस तरह के इंटीमेट सीन्स देने पड़ते हैं.

Anita Ram

Share
Published by
Anita Ram

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago