ENG | HINDI

अभिनेत्री नीलम की अपने पति से हुई जमकर लड़ाई क्योंकि पति ने करतूत ही कुछ ऐसी की है…!

नीलम की नाराजगी

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री नीलम कोठारी ने भले ही बड़े पर्दे से दूरी बना ली है लेकिन आज भी दर्शक उनकी फिल्मों को देखना काफी पसंद करते हैं.

नीलम कोठारी ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. अपने दौर की सफल अभिनेत्रियों में शुमार नीलम और अभिनेता गोविंदा की जोड़ी काफी मशहूर हुआ करती थी.

गोविंदा और नीलम की जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया इतना ही नहीं इस ऑनस्क्रिन जोड़ी के बीच ऑफस्क्रिन रोमांस के किस्से भी काफी सुनने को मिले थे.

हालांकि दोनों का ऑफस्क्रिन रोमांस अपनी मंजिल तक नहीं पहुंच सका और बीच रास्ते में ही दोनों की प्रेम कहानी ने दम तोड़ दिया. जिसके बाद नीलम ने साल 2000 में लंदन के कारोबारी ऋषि सेठिया से शादी कर ली. लेकिन कुछ सालों में ही दोनों का तलाक हो गया. फिर उनकी जिंदगी में आए एक्टर समीर सोनी, जिनसे नीलम ने शादी कर ली और उनके साथ खुशहाल जीवन जीने लगीं.

पति के इंटीमेट सीन्स देखकर बौखला उठीं नीलम

खबर है कि शादी के कई सालों बाद नीलम और उनके पति समीर सोनी के बीच जमकर लड़ाई हुई है और दोनों के बीच का ये झगड़ा गाली गलौज तक पहुंच गया.

बताया जा रहा है कि नीलम अपने पति समीर सोनी द्वारा आल्ट बालाजी की एक वेब सीरीज में इंटीमेट सीन दिए जाने की वजह से बौखला गई हैं. इस वेब सीरीज में समीर ने आल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘बेवफा सी वफा’ में को एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा और अदिति वासुदेव के साथ कई इंटीमेट सीन दिए हैं.

खबरों की मानें तो जब नीलम ने इस वेब सीरीज के प्रोमों में समीर और को स्टार के किसिंग सीन्स देखे तो वो काफी नाराज हो गईं. अपने पति की इस हरकत को देखकर वो इस कदर आग बबूला हो गईं कि उन्होंने इस सीन को लेकर अपने पति से जमकर लड़ाई की.

नीलम की नाराजगी का आलम तो यह था कि उन्होंने समीर के साथ जमकर गालीगलौज भी कर डाली.

सूत्रों की मानें तो पत्नी नीलम की नाराजगी देखते हुए समीर ने फिल्म मेकर्स से जब इस सीन को हटाने के लिए कहा तो फिल्म मेकर्स ने इस सीन को हटाने से मना कर दिया.

उन्होंने समीर के सामने यह दलील पेश की कि ये फिल्म पहले से ही एप पर अपलोड की जा चुकी है इसलिए इस सीन को अब हटाया नहीं जा सकता.

बहरहाल एक पत्नी होने के नाते अपने पति कि इस करतूत पर नीलम की नाराजगी जायज है लेकिन साथ ही उन्हें इस बात को समझना चाहिए कि वो खुद भी एक अभिनेत्री रह चुकी हैं और वो इस बात को अच्छी तरह से जानकी है कि स्क्रिप्ट की डिमांड के मुताबिक कलाकारों को इस तरह के इंटीमेट सीन्स देने पड़ते हैं.

Don't Miss! random posts ..