ENG | HINDI

हिंदुस्‍तानी लड़के के प्‍यार में पड़ गई थी नवाज़ शरीफ की शादीशुदा बेटी

नवाज़ शरीफ की शादीशुदा बेटी

नवाज़ शरीफ की शादीशुदा बेटी – प्‍यार एक ऐसा अहसास है जिसमें इंसान सब कुछ भूल जाता है और अपनी हदों को पार कर बैठता है।

प्‍यार कब किसको, कहां कैसे हो जाए ये कोई नहीं बता सकता है। ये एक ऐसा पवित्र रिश्‍ता है जो ना धर्म देखता है, ना जाति और ना ही दुश्‍मनी।

एक बार किसी से प्‍यार हो जाए तो फिर उसे पलटा नहीं जा सकता है। बस कुछ ऐसा ही पाकिस्‍तान के पूर्व पीएम नवाज़ शरीफ की बेटी के साथ भी हुआ। पाकिस्‍तान में उड़ी प्‍यार की एक अफवाह ने राजनीति के गलियारों में आग लगा दी थी। जी हां, आज हम आपको जिस प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं वो पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ की बेटी की है।

नवाज़ शरीफ की शादीशुदा बेटी को हिंदुस्‍तानी से हुआ प्‍यार

ये बात कुछ ज्‍यादा पुरानी नहीं है बल्कि ये सब तो दो साल पहले साल 2016 में ही हुआ था। इस खबर ने पूरे पाकिस्‍तान में हड़कंप मचा दिया था। एक खबर के मुताबिक साल 2016 में पाकिस्‍तानी मीडिया में ये खबर फैल गई थी कि नवाज़ शरीफ की शादीशुदा बेटी एक हिंदुस्‍तानी आदमी के प्‍यार में पड़ गई हैं। पाक की पूरी मीडिया पर ये खबर छाई हुई थी।

असमा है नवाज़ की छोटी बेटी

नवाज़ शरीफ की शादीशुदा बेटी – आपको बता दें कि नवाज़ शरीफ की दो बेटियां हैं जिनमें से बड़ी का नाम मरियम शरीफ है और दूसरी बेटी का नाम असमा शरीफ है। प्‍यार की ये दास्‍तान नवाज़ की छोटी बेटी असमा से जुड़ी थी। साल 2004 में असमा की शादी सऊदी अरब में अली दार से हुई थी जोकि एक बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं। वो पाकिस्‍तान के बड़े राजनेता इशरदार के बेटे हैं। असमा की शादी सऊदी अरब के जेद्दाह शहर में गुपचुप तरीके से पूरी की गई थी और इसमें सिर्फ 80 मेहमानों को बुलाया गया था।

भारतीय लड़के से कैसे हुआ प्‍यार

साल 2016 में आई खबर के मुताबिक असमा शरीफ एक भारतीय लड़के के प्‍यार में पड़ गई थी। भले ही असमा मीडिया और राजनीति से हमेशा दूर रहीं हों लेकिन इस खबर के मीडिया में आने के बाद हर जगह बस वो ही छाई हुईं थीं। पा‍क मीडिया में ये खबर आग की तरह फैल गई कि असमा और हिंदुस्‍तानी युवक दोनों एक-दूसरे से प्‍यार करते हैं और घंटों एक-दूसरे के साथ बात करते हैं।

नवाज़ शरीफ की शादीशुदा बेटी – कराची की पार्टी से शुरु हुआ प्‍यार

नवाज़ शरीफ की शादीशुदा बेटी

खबरों की मानें तो असमा शरीफ का भारतीय युवक से अफेयर कराची से शुरु हुआ था। ये दोनों कराची में हुए एक समारोह में मिले थे। इस दौरान हिंदुस्‍तान से भी कुछ लोग यहां पहुंचे थे। पहली बार इसी पार्टी में दोनों की जान-पहचान हुई थी। इसके बाद दोनों एक-दूसरे से घंटों बात करने लगे और दोनों के बीच प्‍यार हो गया।

लड़़के का अब तक नहीं चला पता

भले ही पाक मीडिया ने प्‍यार की इस कहानी को बेनकाब कर दिया हो लेकिन आज तक उस लड़के का पता नहीं चला जिससे नवाज़ शरीफ की शादीशुदा बेटी प्‍यार करती थी। उसके धर्म के बारे में भी पता नहीं चल पाया। मीडिया में ये जरूर कहा गया था असमा उसके साथ भारत में ही रहना चाहती थी और पाक को छोड़ने का प्‍लान बना चुकी थीं।

तो कुछ ऐसी थी पाक के पूर्व पीएम नवाज़ शरीफ की बेटी की प्रेम कहानी।

Don't Miss! random posts ..