ENG | HINDI

ये क्या पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी एक हिंदुस्तानी से कर बैठी हैं प्यार!

नवाज शरीफ की बेटी

नवाज शरीफ की बेटी – भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में सालों से कड़वाहट चली आ रही है और आज भी ये सिलसिला बदस्तूर जारी है.

हालांकि इन दोनों देशों के बीच की कड़वाहट को दूर करने के लिए कई प्रयास भी किए गए लेकिन इसका नतीजा कुछ भी नहीं निकला.

दोनों देशों के तल्ख रिश्तों के बीच खबर है कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी का दिल एक हिंदुस्तानी लड़के के लिए धड़क रहा है और वो अपने आशिक के लिए इस्लाम धर्म तक छोड़ने को तैयार हैं.

नवाज शरीफ की बेटी हो हुआ एक हिंदुस्तानी से इश्क

जी हां, ये खबर वाकई चौंकानेवाली है क्योंकि जब नवाज शरीफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की कुर्सी पर काबिज़ थे उस दौरान भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनकी मुलाकात भी हुई लेकिन दोनों की मुलाकात भी इन दोनों मुल्कों के बीच की दरार को भरने में नाकाम रही.

दोनों देशों की इस कड़वाहट के बीच नवाज शरीफ की बेटी का एक भारतीय से दिल लगाना वाकई चौकानेंवाली घटना है. पाकिस्तानी मीडिया में आई खबरों के अनुसार पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की छोटी बेटी अस्मा शरीफ को एक हिंदुस्तानी लड़के से प्यार हो गया है.

खबरों के अनुसार अस्मा शरीफ सोशल साइट पर घंटों तक एक हिंदुस्तानी लड़के से चैटिंग किया करती हैं. बताया जा रहा है कि इन दोनों की मुलाकात एक समारोह में हुई थी. लेकिन अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि वो भारतीय युवक कौन है और भारत में कहां रहता है.

पहले से ही शादीशुदा है नवाज की बेटी अस्मा शरीफ

खबरों के अनुसार नवाज शरीफ की बेटी अस्मा शरीफ पहले से ही शादीशुदा हैं बावजूद इसके वो एक भारतीय युवक से दिल लगा बैठी हैं. इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा है कि अस्मा शरीफ उस भारतीय युवक से शादी करके पाकिस्तान से कहीं दूर भाग जाना चाहती हैं.

हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो हम भी नहीं जानते हैं लेकिन पाकिस्तानी मिडिया के सूत्र इसी तरफ इशारा कर रहे हैं. उधर दूसरी तरफ अस्मा शरीफ के इश्क के इस नये फसाने पर पिता नवाज शरीफ का कहना है कि ये सब उनके विरोधियों की साज़िश है.

भले ही नवाज शरीफ इस मुद्दे को विरोधियों की साज़िश बता रहे हैं लेकिन पाकिस्तान में यह मुद्दा इतना गर्माया हुआ है कि लोग नवाज के खिलाफ विरोध पर उतर आए हैं.

गौरतलब है कि नवाज शरीफ की बेटी के इश्क के फसाने को लेकर पाकिस्तानी मीडिया में हाहाकार मचा हुआ है और नवाज शरीफ की टेंशन भी काफी बढ़ गई है ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि बेटी के प्यार के खातिर क्या नवाज भारत से बैर भुलाकर उस हिंदुस्तानी से अपनी बेटी का रिश्ता जोड़ते हैं या फिर अपने वतन की शान की खातिर वो अपनी बेटी के प्यार को कुर्बान कर देते हैं.