ENG | HINDI

हीना रब्बानी खार नहीं – यह है पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत महिला पॉलिटिशियन

मरयम नवाज शरीफ

पाकिस्तान की हीना रब्बानी खार को कौन नहीं जानता।

जब वो भारत आई थी तो उनके काम के चर्चे कम खूबसूरती के चर्चे चारों तरफ ज्यादा थे।

यहां से वापस जाकर उन्हें यह कहना पड़ा कि भारतीय मीडिया ने उन के दौरे को उनकी खूबसूरती के ही इर्ग गिर्द रखा जो गलत था, लेकिन पाकिस्तान की एक और महिला राजनीतिज्ञ है जिसकी खूबसूरती के आगे रब्बानी खार कुछ भी नहीं।

यह महिला कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरयम नवाज शरीफ है।


मरयम नवाज शरीफ पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत महिला राजनीतिज्ञ है।

मरयम नवाज शरीफ अपने पिता की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-एन से जुड़ी होने के साथ साथ सोशल एक्टिविस्ट भी है। मरयम वर्ष 2011 से राजनीति में सक्रिय है।

नवाज की शहजादी सोशल साइट पर भी एक्टिव रहती है। मरयम नवाज शरीफ को ट्वीटर पर 2.85 मिलियन लोग फॉलो करते हैं जबकि फेसबुक पर 4 लाख 12 हजार से ज्यादा लोग उन्हें लाइक कर चुके हैं और 4 लाख से ज्यादा लोग फेसबुक पर फॉलो करते हैं।
मरयम नवाज शरीफ में अंग्रेजी साहित्य में एमए किया है।

मरयम पिछले साल से मीडिया में सुर्खियां बटोर रही है।

कभी अपने किसी काम की वजह से तो कभी अपने विडियो वायरल को लेकर। अभी हाल ही में उनकी एक विडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था जिसमें वह एक शादी समारोह में डांस कर रही थी। इसके बाद एक वीडियो को लेकर फिर सुर्खियों में रही उस विडियो में वह केवल टॉप पहने घूम रही थी।

वैसे भी सुर्खियां तो वो बटोरेगी ही। भला पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत महिला राजनीतिज्ञ होने का तो तमगा लगा हुआ है। वो तो जहां भी जाएंगी उनके काम के साथ साथ उनकी खूबसूरती के चर्चे भी होंगे।

और अगर भारत आ गई तो उनके काम से ज्यादा उनकी खूबसूरती के चर्चें होगें।

जब भारत की मीडिया ने हीना रब्बानी खार को नहीं छोड़ तो मरयम नवाज शरीफ तो उनसे भी लाजवाब है और भारतीय मीडिया तो खूबसूरती की कदरदान है ही।

Don't Miss! random posts ..