ENG | HINDI

मौनी रॉय है अगली स्टाइल दिवा, कैसे खुद ही देख ले

अभिनेत्री मौनी रॉय

टीवी की नागिन यानी अभिनेत्री मौनी रॉय वैसे एक ही फिल्म पुरानी है पर टीवी की ये खूबसूरत स्टार अपने बिंदास स्टाइल के कारण कई के दिलो पर राज़ करती है ।

अभिनय का क्षेत्र हो या स्टाइल का हर ज़गह ये बंगाली खूबसूरती अपनी एक अलग झाप छोड़ती है ।

इंडियन या वेस्टन हर ड्रेस को अपने अलग अंदाज के कारण अभिनेत्री मौनी रॉय बेहद सुंदर बना देती है । टीवी की इस खूबसूरत अदाकारा ने अपनी करियर की शुरूआत “क्योंकि सास भी कभी बहू” थी जैसे बहुत ही फेमस सीरियल से की थी. हर हर महादेव सीरियल में भी मौनी के काम को खूब सराहा गया था ।

अभी एक फिल्म पुरानी अभिनेत्री मौनी रॉय को टीवी सितारो में सबसे स्टालिश सितारो में से एक माना जाता है । फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार के के साथ अपने करियर की शुरूआत करने वाली मौनी रॉय का स्टाइल आज की नई जनरेशन को इंस्पायड करता है ।

तो आइए अब हम अभिनेत्री मौनी रॉय के स्टाइल को ज़रा करीब से जान लेते है :

अभिनेत्री मौनी रॉय

पिंक ड्रेस सौम्यता के साथ स्टालिश भी लग रही है आप भी चाहे तो इस बेबी पिंक रंग की ड्रेस को मौनीकी तरह खूबसूरत झुमको के साथ स्टाइल कर सकते है और बन सकते है किसी भी पार्टी की शान ।

अभिनेत्री मौनी रॉय

ग्लैडिएटर के साथ ये वाइवेरेंट ड्रेस काफी कमाल लग रही है और मौनीका ये अवतार काफी आकर्षक ।

अभिनेत्री मौनी रॉय

वाइट इंडियन ड्रेस में मौनी बेहद जंच रही है वैसे मौनीके स्टाइल में इंडियन साड़ी से लेकर लहंगा के लिए खास जगह है । आप खुद के लिए भी कोई ऐसा ही प्यारा लहंगा ले सकते है और बन सकते है हर इंडियन स्टाइल पार्टी की शान ।

अभिनेत्री मौनी रॉय

ब्ल्यू टू पिस मौनीकी लुक को और भी ग्रेस दे रहा है ।

अभिनेत्री मौनी रॉय

येलो येलो डर्टी फेलो वाला डॉयलाग अब पुराना हो चुका है अब तो येलो स्टाइल आइकन का नया फेवरेट रंग चुका है आप खुद ही देखो ये रंग कितना खिल रहा है मौनीपर ।

अभिनेत्री मौनी रॉय

ड्रेस के साथ चुड़ियाँ ये कमाल का एक्सपेरिमेंट सिर्फ मौनीही कर सकती है । ग्रीन ड्रेस के साथ ये डॉर्क रंग की चुड़ियाँ बड़ी कमाल की लग रही है । अगर आप भी इस स्टाइल को ट्राई करना चाहते है तो एक सही ड्रेस के साथ अपनी फेवरेट चुड़ियाँ पहने ।

इंडियन ड्रेस के साथ बड़े- बड़े झुमके, मौनीको अकसर आप लाइट रंग की काफी शालिन इंडियन परिधानो में देखेगें । आप भी खूबसूरत भारतीय परिधानो को झुमको के साथ स्टाइल कर सकते है।

अभिनेत्री मौनी रॉय

सिर्फ मौनीरॉय ही मिंट रंग के शॉटस को नीले रंग के श्रग के साथ इसे स्टाइल कर सकती है, घूमने की शौकिन मौनी का ये स्टाइल उनकी किसी ट्रीप की है ।

अभिनेत्री मौनी रॉय

काले रंग की शीयर ड्रेस क्या खूबसूरत लग रही है मौनीपर ,  दूसरी तरफ ये सिम्पल टी- शर्ट भी कमाल लग रही है । मौनीका स्टाइल कभी सिम्पल होता है तो कभी काफी ट्रेंडी होता है जो हर उम्र की महिला को भाता है ।

अभिनेत्री मौनी रॉय का स्टाइल कभी सरप्राइज़ करता है, तो कभी अपनी शालीनता से दिल जीतता है उनका स्टाइल फेशनिस्ता से लेकर आम लोग भी फोलो कर सकते है । इंडियन से लेकर वेस्टन हर एक परिधान में वो बेमिसाल लगती है । इसीलिए आने वाले समय में वो एक फेशन आइकन के रूप में सबके दिलो पर राज कर सकती है ।