ENG | HINDI

तो इस वजह से मॉनी रॉय को मिला अक्षय कुमार के साथ बड़ा ब्रेक

मौनी रॉय

टीवी की नागिन यानी मौनी रॉय के बॉलीवुड डेब्यू की खबर जब से आई है, तब से ही इस बात पर चर्चा हो रही है कि मौनी रॉय को सल्लू मियां की सिफारिश पर अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में काम करने का मौका मिला है.

मौनी रॉय कई बार सलमान के साथ नज़र भी आ चुकी हैं, इसलिए लोगों को लगने लगा कि मौनी को अपने दम पर नहीं, बल्कि भाईजान की सिफारिश पर गोल्ड फिल्म में गोल्डन चांस मिला है, लेकिन अब फिल्म के प्रोड्यूसर ने खुलेआम कह दिया कि सलमान नहीं, बल्कि मौनी को इस वजह से मिली है फिल्म.

हाल ही में गोल्ड फिल्म के प्रोड्यूसर सिधवानी ने इस बात का खुलासा किया कि मौनी रॉय को यह फिल्म किसी की सिफाऱिश नहीं, बल्कि उनके टैलेंट के दम पर मिली है. रितेश ने कहा कि, “इमानदारी से कहूं तो किसी ने भी मौनी की सिफारिश नहीं की. वह टैलेंटेड है. यह बिल्कुल वैसा ही होगा कि किसी के टैलेंट को नजरअंदाज करके यह कह दिया जाए कि उसकी किसी ने सिफारिश की है. उन्होंने इस फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था और उन्होंने काफी अच्छा ऑडिशन दिया.”

इतना ही नहीं रितेश ने यह भी साफ कर दिया कि फरहान और रीमा समेत कई लोगों ने मौनी रॉय का ऑडिशन देखने के बाद ही उन्हें फाइनल किया है. बता दें कि जैसे ही यह खबर सामने आई कि मौनी को अक्षय की गोल्ड में महत्वपूर्ण रोल मिला है तबसे कई लोग यही कयास लगा रहे थे कि मौनी को यह फिल्म सलमान खान की वजह से मिली है.

चलिए अब रितेश ने जब सारी बातें साफ कर ही दी हैं, तो अब मौनी रॉय के टैलेंट पर कोई ऊंगली नहीं उठाएगा. खैर ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी और इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग जोरों शोरों से चल रही है. फिल्म में मौनी का लुक काफी ग्लमैरस है, लेकिन उनकी एक्टिंग कैसी है ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.