आपका भाग्य

ये 5 राशि वाले लड़के होते हैं बहुत ज़्यादा रोमांटिक !

रोमाटिक राशियाँ – क्या आपका भी किसी से अफेयर चल रहा है और अपने रिश्तो को लेकर आप काफी सीरियस हैं.

इतनी कि आप अपने बॉयफ्रेंड से शादी का भी प्लान कर रही हैं, तो शादी करने से पहले उनकी राशि जान लें.

जी हां, क्योंकि राशि पता होने पर ही आप जान पाएंगी कि आपका बॉयफ्रेंड पति कैसा बनेगा. ज्योतिशास्त्र के मुताबिक ये है रोमाटिक राशियाँ – ये 5 राशि वाले लड़के बहुत रोमांटिक होते हैं. तो अगर आप चाहती हैं कि आपका पार्टनर आपसे सारी ज़िंदगी रोमांस करता रहे तो इन पांच राशि वाले लड़कों में से ही किसी को अपना पति बनाए.

ये है रोमाटिक राशियाँ –

वृष 

वृष राशि वाले पुरुष केयरिंग और भरोसेमंद पति होते हैं. वह अपनी पत्नी और बच्चों की हर जरूरत पूरी करते हैं. वह कभी धोखा नहीं देते ना ही निराश करते हैं. जब तक आप उन्हें ना उकसाएं, वह शांत रहते हैं. ऐसे पुरुषों को काबू में करना भी आसान होता है. वृष राशि वाले पति ज्यादा डिमांडिंग भी नहीं होते. जिस लड़की को ऐसा पति मिल जाए उसकी ज़िंदगी आसान और खुशहाल हो जाती है.

सिंह

सभी राशियों में सिंह राशि वाले पुरुष सबसे अच्छे पति साबित होते हैं. हालांकि, वह खूबसूरत महिलाओं पर जल्दी फिदा हो जाते हैं, मगर वह पिता की तरह अपनी पत्नी का ख्याल रखते हैं. फर्क बस इतना है कि आप उनकी पत्नी है, बेटी नहीं और यह बात आपको अपने पति को बार-बार याद दिलानी पड़ेगी. जिन महिलाओं के पति सिंह राशि वाले होते हैं उन्हें गाहे-बगाहे अपने पति की तारीफ करते रहना चाहिए क्योंकि इस राशि वाले लोगों को अपनी तारीफें सुनना बहुत पसंद है. प्यार के मामले में भी ये काफी आगे होते हैं.

तुला

तुला राशि वाले लड़के काफी रोमांटिक होते हैं. शादी के सालों बाद भी रिश्ते में गर्माहट और प्यार बनाए रखना उन्हें बखूबी आता है. वह कभी पत्नियों को गुलाब देकर खुश करते हैं, तो कभी बेड-टी देकर सरप्राइज करते हैं. वह अपने रिश्ते के प्रति ईमानदार रहते हैं. हर लड़की ऐसा पति ही चाहती है.

धनु

धनु राशि वाले लड़के परफेक्ट हसबेंड साबित होते हैं. वे रोमांटिक भी होते हैं और प्रैक्टिकल भी. वह शानदार प्रेमी और ख्याल रखने वाले पिता होते हैं. हालांकि धनु राशि वाले पुरुषों के बारे में यह भी कहा जाता है कि वह रिश्तों से बहुत जल्दी थक जाते हैं और नए साथी की तलाश में जुट जाते हैं. इसलिए पत्नियों को हमेशा कोशिश बरकरार रखनी चाहिए कि उनके रिश्ते में बोरियत ना आए. और अपने पति को हमेशा खुश रखने की कोशिश करनी चाहिए.

मकर

मकर राशि वाले लड़कों को डेट करने वाली लड़कियां लकी होती हैं. ऐसे लड़कों के साथ वक्त गुजारना किसी सौभाग्य से कम नहीं. इस राशि वाले मर्द स्मार्ट, हैंडसम और चार्मिंग होते हैं. सबसे अहम बात यह है कि बुढ़ापे में भी वह अपना जलवा बरकरार रखते हैं. हालांकि इनकी सबसे बड़ी खामी यह है कि वे जल्दी शादी के बंधन में नहीं बंधना चाहते.

ये है रोमाटिक राशियाँ – तो आप भी आज ही अपने बॉयफ्रेंड की राशि पता कर लीजिए. इससे आप उनका स्वभाव जान पाएंगी और उस पति बनाना है या नहीं इस बारे में भी फैसला करना आसान हो जाएगा.

Kanchan Singh

Share
Published by
Kanchan Singh

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

3 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago