ENG | HINDI

इन राशियों के लड़कों को हमेशा प्यार में धोखा मिलता है

राशियाँ जिनके लड़कों को प्यार में धोखा

राशियाँ जिनके लड़कों को प्यार में धोखा – अगर लड़कियों को ऐसा लगता है कि उन्हें ही प्यार में धोखा मिलता है तो गलत हैं आप.

अपनी सोच बदल लीजिये. ऐसे बहुत से लड़के हैं जिन्हें हर दूसरी लड़की चीट करके निकल जाती है. असल में उन लड़कों की कोई गलती नहीं होती. गलती तो उनकी राशि की होती है. नया साल आ गया है. अब भी अगर आपकी बगल वाली सीट खाली है तो उसे भर लीजिये, लेकिन इन राशि के लड़के एक बार फिर से सतर्क हो जाएं, क्योंकि हो सकता है कि इस बार भी आपको बिना गर्लफ्रेंड के ही रहना पड़े.

आमतौर पर लड़कियां ये सोचती हैं कि लड़के उनके साथ टाइम पास करते हैं और फिर धीरे से पतली गली से निकल लेते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है.

लड़कों को भी सच्चा प्यार होता है और वह उस प्यार को लेकर भविष्य के सपने भी देखने लगते है. लेकिन जब लड़कों को उनके सच्चा प्यार में धोखा मिलता है तो वह उसे सह नहीं पाते और उसके दुःख में डूबे रहते है. सच्चा प्यार करने वाले लड़कों को हमेशा यह डर लगा रहता है की कहीं उसका पार्टनर उसे धोखा तो नहीं देने वाला है.

कुछ बेचारे लड़कों के साथ ऐसा हो भी जाता है. कुछ विशेष राशियाँ जिनके लड़कों को प्यार में धोखा मिलता है.

१ – मेष राशि

इस राशि के लड़कों के सतह प्यार में धोखा जैसी बता हमेशा ही होती रहती है. वो हमेशा इसका शिकार होते रहते हैं. इस राशि के लड़कों की प्रवति सच्चा प्यार करने वाली होती है. परन्तु उन्हें भी बदले में सच्चा प्यार मिले यह संभव नहीं हो पाता है. वह कितना भी किसी से सच्चा प्यार कर ले बदले में उन्हें धोखा ही मिलता है.

२ – मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले लड़के अपने फ्लर्टी नेचर के कारण जाने जाते है। जिसके कारण यदि वह सच्चा प्यार कर ले तो भी लड़कियों को उन पर विश्वास नहीं हो पाता है. फ्लर्टी नेचर होने से लड़कियाँ अट्रेक्ट तो होती है पर ज्यादा समय तक टिकती नहीं है और अपने पार्टनर को छोड़ देती है. ऐसे लड़कों से कोई भी लड़की ज्यादा लम्बे समय तक रिलेशन में नहीं रहती.

३ – कन्या राशि

कन्या राहसी वाले लड़के इंट्रो वर्ड होते हैं. ये अपनी फीलिंग्स को जाहिर करने में असमर्थ होते है. आपको बता दे की रिलेशनशिप में फीलिंग्स का होना बहुत ज़रुरी होता है. जब आप अपनी बात ही नहीं बता पाएंगे तो रिलेशन में कैसे रह पाएंगे. भावनाओं को जाहिर न करने पर लड़कियाँ ऐसे लड़कों को धोखा दे देती है.

४ – धनु राशी

अगर धनु राशि वाले लड़के बहुत ज्यादा शो ऑफ कर रहे हैं तो समझ जाइए की उनके दिल में डर बस गया है. रिलेशनशिप में पार्टनर को रोमांस में संतुष्टि की जरुरत होती है और वह नहीं मिलने पर वह किसी और की तरफ आकर्षित हो जाती है. पने पार्टनर को संतुष्ट करने में सक्षम नहीं हो पाते है जिस कारण उन्हें धोखा मिलता है.

राशियाँ जिनके लड़कों को प्यार में धोखा मिलता है – तो अब से इस तरह के लड़कों से नजदीकियां नहीं बल्कि दूरियां बनाइए और अपनी लाइफ में खुश रहिये. यही आपके लिए बेहतर होगा.