ENG | HINDI

अगर किसी लड़की के होंठों पर हो ये निशान तो ज़रा बचकर रहें जनाब

होंठों पर तिल

होंठों पर तिल – लड़कियों से बचना कौन चाहता है, लेकिन जीवन में आगे बढ़ने के लिए कुछ देर के लिए आपको लड़कियों से बचकर रहना पड़ता है.

असल में हर लड़की नहीं लेकिन कुछ लड़कियां आपके राह में अवरोधक ज़रूर बन सकती हैं. ऐसी लड़कियां बहुत ही आकर्षक होती हैं. वैसे ये लड़कियां आपके साथ चलें तो लोग आपकी तारीफ किये बगैर नहीं रह पाते.

हम यहाँ जिस लड़की की बात कर रहे हैं वो बड़ी ही आकर्षक होती है. ऐसी लड़कियों के होंठों पर एक अजीब सा निशान होता है.

इस निशान को आप तिल कह सकते हैं. जी हां, जिन लड़कियों के होंठों पर तिल होता है उनसे आपको  बचकर रहना चाहिए. जानिए क्यों. असल में जिन लड़कियों के होंठों पर तिल होता है वो बहुत ही बातूनी होती हैं.

होंठों पर तिल –

ऐसी लड़कियां आपका बहुत सारा समय बात करने में ही गंवा देती हैं. ऐसी लड़कियों की बातें कभी ख़त्म नहीं होतीं. आप चाहकर भी इन लड़कियों की बातों से नहीं बच सकते. चलिए सबसे पहले हम आपको बताते हैं कि चेहरे के तिल के क्या मतलब होते हैं. यदि आपके चेहरे पर तिल हैं तो जानिए क्या कहते हैं वे-
– यदि आपके माथे के दाहिनी ओर तिल है तो आपके पास धन हमेशा बढ़ता रहेगा.

– माथे के बायीं ओर तिल संकट भरे जीवन की ओर इशारा करता है.

– यदि ठुड्डी पर तिल है तो प्रेम संबंध में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.


– दोनों भौहों पर तिल है तो आपका अधिकांश समय यात्रा में बितेगा.

– दाहिनी आंख पर तिल अच्छे प्रेम संबंध को दर्शाता है.

– बायीं आंख का तिल घोर चिंता और दुख की ओर इशारा करता है.

– दाहिने गाल का तिल मतलब धनवान होने के योग हैं.

– बाये गाल पर तिल निर्धनता का प्रतीक है.

– होंठ पर तिल वाले कामुक होते हैं.

– होंठ के नीचे तिल वाले निर्धनता की ओर इशारा करते हैं.

– कान पर तिल वाले व्यक्ति अल्पायु होते हैं.

हर तिल के कुछ मायने होते हैं.

आप जिस भी लड़की से प्यार करें या उसकी ओर आकर्षित हों तो सबसे पहले ये ज़रूर देख लें कि उसके चेहरे पर तिल किस ओर है. इससे आपका भविष्य भी बन जाएगा और आपका रिश्ता भी लंबा चलेगा. उपर्युक्त सभी बातों को ध्यान से पढ़ें और जब भी किसी लड़की से संबंध बनाएं तो ये निश्चित कर लें कि उसके तिल कहाँ हैं.

ये करना बहुत ही आसान है. आप बस उसके चेहरे को ध्यान से देखें और हमने जो लिस्ट दी है उससे मिला लें. अगर आपको तिल सही दिशा में नहीं मिलता है तो लड़की को वहीँ छोड़ दें.

अगर तिल की दिशा सही है तो तुरंत उस लड़की का हाथ अपने हाथ में ले लीजिए.

होंठों पर तिल वाली लड़कियां कामुक होती हैं जिससे वो आगे चलकर आपसे धोखा भी कर सकती हैं. ऐसी लड़कियां किसी भी एक लड़के के साथ ज्यादा दिन तक नहीं रहतीं.

ऐसी लड़कियों से दूर ही रहें और अपने करियर पर ध्यान दें. मुमकिन हुआ तो आपको भविष्य में सुंदर सुशील लड़की मिल जाएगी. तो अब से जब भी गर्लफ्रेंड बनाएं सबसे पहले उसके होंठों को देखें.