ENG | HINDI

एक ऐसी मॉडल जो अपने बेड पर रखती है पिस्टल आखिर क्यों ?

खतरनाक प्रेम

खतरनाक प्रेम – ये प्यार भी अजीब चीज़ है.

प्यार में कोई किसी को भूल जाता है तो किसी को याद नहीं रख पाता. कई बार ऐसा होता है कि प्यार करने वालों में से कोई एक पार्टनर को भूल जाता है, लेकिन दूसरा आखिरी दम तक याद रखता है.

कभी कभी ये खतरनाक प्रेम जानलेवा भी बन जाता है. जो भूलकर या ब्रेकअप के बाद आगे बढ़ जाता है और अपनी लाइफ में बिजी हो जाता है, उसके लिए मौसम रंगीन हो जाता है, लेकिन जो अपने मन में अपने पहले प्यार को अब भी बसा के रखता है वो आगे बहुत खतरनाक हो जाता है. एक ऐसा ही मामला सामने आया है.

ये है खतरनाक प्रेम का किस्सा – एक प्रेमिका अपने  प्रेमी को मारने के लिए कई दिन से अपने बेडरूम में बन्दूक रखती है.

ये खतरनाक प्रेम की कहानी है पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान और उनकी पूर्व प्रेमिका सैंडी की.

ये बॉक्सर कुछ दिन पहले एक ऐसे मामले में फंसे थे, जिसमें उनकी पत्नी ने ही उनपर आरोप लगाया था. बॉक्सर आमिर खान की मॉडल पत्नी फरयाल मखदूम ने अपने ससुराल वालों पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाया था. उनका आरोप है कि आमिर के पेरेंट्स उन्हें बुरी तरह पीटते हैं और उनकी शादी को तुड़वाना चाहते हैं.

आमिर की पत्नी ने अपने पति पर नहीं बल्कि उनके माता-पिता पर आरोप लगाया. बहरहाल आमिर की पत्नी की बात आमिर को समझ आई और मामला कोर्ट जाने से बच गया.

अब मामला पत्नी से हटकर पूर्व प्रेमिका पर आ गया खतरनाक प्रेम –

आमिर शादी से पहले सैंडी नाम की ब्रिटिश मॉडल से प्रेम करते थे. बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया. आमिर अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए लेकिन उनकी प्रेमिका आमिर के प्यार में अब भी पड़ी हुई है. हद तो तब हो गई जब सैंडी आमिर की पत्नी को मारने का प्लान बनाने लगी. सैंडी कई दिन से अपने बेडरूम में एक पिस्टल लेकर सोती थी. उसका प्लान था कि वो आमिर की पत्नी को जाना से मार देगी और अपने पूर्व प्रेमी को वापस पा जाए.

ऐसा नहीं है कि सैंडी किसी से शादी नहीं की.

सैंडी ने शादी की और उसकी १० साल की बेटी  भी है. पिस्टल रखने वाली बात सैंडी ने अपनी 10 साल की बेटी को जानकारी दी थी. अपनी बेटी से ये भी बताया था कि इससे किसी को मारना है. बेटी के ज़रिए पुलिस को इस बात की खबर लगी और पुलिस ने बिना बताए महिला के घर पर छापा मारा था, जहां से उन्हें 9 एमएम का पिस्टल बरामद हुआ था.

पिस्टल बरामद होने के बाद हर बात सामने खुल कर आ गई.

सैंडी ने पुलिस के सामने अपने जुर्म कुबूल किये.

आमिर खान से संबंध का दावा करने वाली ब्रिटिश मॉडल को अब जेल जाना पड़ सकता है. इंग्लैंड के एसेक्स में रहने वाली मॉडल पर आरोप लगा है कि उसके बेडरूम में लोडेड पिस्टल रखा हुआ था जिसका इस्तेमाल वह एक महिला की जान लेने के लिए करने वाली थी. 33 साल की सैन्डी हंटर ने कोर्ट में कुछ आरोप स्वीकार किए हैं.

बहरहाल जब सैंडी ने अपना जुर्म कबूल कर ही लिया है तो अब पुलिस के लिए जाँच की ज्यादा जगह नहीं बचती.

इस तरह के प्रेम से भगवान ही बचाएं. ऐसा प्यार बहुत ही खतरनाक प्रेम होता है.