ENG | HINDI

अरबपतियों की ये 7 स्टाइलिश बेटियां अब तक हैं कुवांरी

अरबपतियों की स्टाइलिश बेटियाँ

अरबपतियों की स्टाइलिश बेटियाँ – जब से आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई हुई है तब से देश के अरबपतियों के बेटे-बेटियों को सोशल मीडिया पर काफी सर्च किया जा रहा है।

करे भी क्यों ना… आखिर में यह जानना तो बनता ही है कि फिल्मों में दिखने वाले अमीर युवाओं की तरह असल लाइफ में कौन से युवा वैसी ही लाइफ जीते हैं।

श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की खबरें जब सोशल मीडिया पर पढ़ी जा रही थी तो कुछ लोग उनकी शादी से जल रहे थे तो कुछ लोग उनकी जैसी शादी होने की कामना कर रहे थे। अब यह तो नहीं मालूम की वैसी सादी होगी की नहीं… लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं देश के अरबपतियों की 7 स्टाइलिश बेटियों के बारे में जिनकी शादी होनी बाकी है।

मतलब की अगर आप इनसे कहीं मिल जाते हैं अपना चांस एख बार ट्राय कर सकते हैं।

तो चलिए बिना कोई इधर-उधर की बात किए अरबपतियों की स्टाइलिश बेटियाँ को और जानते हैं कौन है इस देश की सबसे स्टाइलिश बेटी जो अब तक कुंवारी है।

अरबपतियों की स्टाइलिश बेटियाँ –

ईशा अंबानी

अरबपतियों की स्टाइलिश बेटियाँ

शुरुआत करते हैं देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के बेटी ईशा अंबानी की जिनकी उम्र केवल 26 साल है। इन्हें लाइम लाइट में रहना ज्यादा पसंद नहीं है और यह हमेशा अपने काम में ही व्यस्त रहती हैं। ये कम उम्र से ही अपने पिताजी के प्रोजेक्ट संभालने लगी हैं और अभी फिलहाल अपने जुड़वा भाई आकाश अंबानी के साथ ईशा रिलायंस जियो का प्रोजेक्‍ट संभाल रही हैं। यह चर्चा में तब आई थी जब इन्हें 16 साल की उम्र में फोर्ब्‍स की रईस वारिसों की लिस्‍ट में शामिल किया गया था।

नव्या नवेली नंदा

अरबपतियों की स्टाइलिश बेटियाँ

नव्या नवेली नंदा का नाम तो हर कोई जानता है। यह अमिताभ बच्‍चन की बेटी श्‍वेता बच्‍चन और एस्‍कॅर्ट्स ग्रुप के एमडी निखिल नंदा की बेटी हैं। इनकी उम्र 21 साल है और यह किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से ज्यादा फेमस हैं। नव्या नवेली सोशल मीडिया में ज्‍यादा ही एक्टिव रहती हैं। फिलहाल नव्‍या न्‍यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रही हैं।

अनन्या बिड़ला

अरबपतियों की स्टाइलिश बेटियाँ

बिजनेस टायकून कुमार मंगलम और नीरजा बिड़ला की बेटी अनन्या बिड़ला की उम्र महज 23 साल है और यह कई बार मीडिया के चर्चा का विषय बन चुकी हैँ। यह एक काबिल एंटरप्रेन्‍योर हैं और इन्हें गाना गाने का भी शौक है। अनन्या ने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से इकनॉमिक्स और मैनेजमेंट की पढ़ाई की है।

यशस्विनी जिंदल

अरबपतियों की स्टाइलिश बेटियाँ

जिंदल परिवार की वारिस यशस्विनी जिंदल उम्र में काफी छोटी हैं। ये केवल 19 साल की हैं और इन्हें डांस करने का बहुत शौक है। याशस्विनी एक बहुत ही अच्‍छभ्‍ कुचीपुड़ी डांसर हैं और उसी में अपना करियर बना रही हैं।

मानसी किर्लोस्कर

अरबपतियों की स्टाइलिश बेटियाँ

इनका नाम शायद आपने नहीं सुना होगा। यह मानसी इंडस्ट्रियलिस्ट विक्रम और गीताजंलि किर्लोस्कर की बेटी हैं। देश की बड़ी कंपनी में से एक टोयोटा किर्लोस्कर एंपायर की इकलौती मालकिन हैं मानसी किर्लोस्कर किर्लोस्कर सिस्टम्स लिमिटेड की डायरेक्टर हैं। मानसी को घूमने का शौक है। तो यह कभी भी आपको ट्रैवलिंग के दौरान मिल सकती हैं।

क्रेशा बजाज

अरबपतियों की स्टाइलिश बेटियाँ

कारोबारी किशोर बजाज की बेटी क्रेशा बजाज फैशन डिजाइनर हैं। क्रेशा बजाज के पास की सारे स्टाइलिश बैग और डिजाइनर सनग्लास का कलेक्शन है। उनके पास गुची की स्लिपर्स का कलेक्शन भीहै। क्रेशा गुची ब्रांड के प्रति काफी लॉयल हैं।

तानिया श्रॉफ

अरबपतियों की स्टाइलिश बेटियाँ

इंडस्ट्रलिस्ट जयदेव श्रॉफ की बेटी तानिया श्रॉफ इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। यह लग्जरी ब्रांड डियोर की बहुत बड़ी फैन हैं। बता दें कि जयदेव आर श्रॉफ यू.पी.एल. लिमिटेड के ग्लोबल सी.ई.ओ. और अद्वांता के वाइज चेयरमैन हैं। इनका कारोबार एशिया, यूरोप, लैटिन और नॉर्थ अमरीका तक फैला हुआ है।

तो यह है अरबपतियों की स्टाइलिश बेटियाँ – हमारे देश की सबसे अमीर कुंवारी बेटियां जिनके लिए खोजे जा रहे हैं दुल्हे। क्या आप हैं तैयार इनसे मिलने के लिये? कमेंट कर हमें जरूर बताइयेगा।