ENG | HINDI

अरबपतियों की बेटियाँ जीती है ऐसी लाइफ !

अरबपतियों की बेटियों की लाइफ स्टाइल

अरबपतियों की बेटियों की लाइफ स्टाइल – अरबपतियों की बेटियां अपने ग्लैमयस लाइफ स्टाइल के लिए जानीं जाती हैं.

अक्सर उन्हें आप इंस्टाग्राम और ट्विटर पर स्टाइलिश ड्रेस, हॉलीडे की फोटोग्राफ इत्यादि को पोस्ट करते देखेंगे. फिल्म स्टार्स के साथ पार्टी करना इन्हें खूब भाता है.

आइए देखते हैं इन अरबपतियों की बेटियों की लाइफ स्टाइल से जुड़ी कुछ झलकियों को.

अरबपतियों की बेटियों की लाइफ स्टाइल –

1. क्रेशा बजाज

उद्योगपति किशोर बजाज की बेटी हैं क्रेशा बाजाज.
बड़ासाब ग्रुप के फाउंडर किशोर बजाज क्लोदिंग, इंटरनेशनल लग्जरी रिटेल, हॉस्पिटैलिटी कारोबार में भी हैं. उनकी बेटी क्रेशा बजाज एक फैशन डिजाइनर हैं.

क्रेशा बजाज खूबसूरत और डिजाइनर बैग्स के साथ सनग्लासेस के कलेक्शन रखती हैं.

क्रेशा के पास गुची की स्लिपर्स के कलेक्शन हैं. गुची ब्रांड के प्रति काफी लॉयल हैं क्रेशा. सैंडल से लेकर बैग तक हर एक चीज गुच्ची ब्रांड के रखतीं हैं क्रेशा.

2. अनन्या बिड़ला

अनन्या बिड़ला कुमार मंगलम बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला की लाडली बेटी है. अनन्या ने स्वतंत्र माइक्रोफाइनेंस शुरू करने के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाने में कामयाबी हासिल की है. वो लेदर जैकेट की काफी शौकीन हैं. और अक्सर आप उन्हें लेदर जैकेट में ही देखेंगे.

अरबपतियों की बेटियों की लाइफ स्टाइल

3. तान्या श्रॉफ

उद्योगपति जयदेव श्रॉफ की बेटी हैं तानिया श्रॉफ. तानिया इंस्टाग्राम पर छाई रहती हैं. अपनी जिंदगी से जुड़ी कई फोटोग्राफ्स तानिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. तानिया लक्जरी ब्रांड डिययोर की फैन हैं. उनके फोटोग्राफ्स को देखकर इस बात का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है. न्यूयॉर्क की कुछ फोटोग्राफ्स उन्होंने शेयर की है.

अरबपतियों की बेटियों की लाइफ स्टाइल

4. नव्या नंदा नवेली

एस्कॉर्ट्स ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर निखिल नंदा और श्वेता बच्चन की लाडली बेटी नंदा नवेली काफी ग्लैमरस लाइफ जीने की शौकीन हैं. वो अपने स्टाइल के लिए सोशल साइट्स पर काफी पॉपुलर हैं. निखिल नंदा राज कपूर के पोते हैं. निखिल इंजीनियरिंग कंपनी एस्कॉर्ट्स ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. एस्कॉर्ट्स ग्रुप के एग्री मशीनरी कंस्ट्रक्शन एंड मेटेरियल इक्विपमेंट्स, रेलवे और ऑटो कंपोनेंट बनाने का काम करती है.

अरबपतियों की बेटियों की लाइफ स्टाइल

दोस्तों इस तरह भारत देश के अरबपतियों की बेटियों की लाइफ स्टाइल को अलग ही अंदाज में जीने की शौकीन हैं. फिल्म स्टार्स की तरह इन अरबपति बेटियों  की भी फैन लिस्ट काफी लंबी होती है.