ENG | HINDI

डेटिंग एप्स पर मिलते हैं कुछ इस तरह के मर्द

डेटिंग ऐप्‍स

आजकल डेटिंग भी ऑनलाइन की जाती है और यहां पर कुछ ऐसे मज़ेदार किस्‍से होते हैं कि इन्‍हें जानकर आप हैरान रह जाएंगें। आज हम आपको डेटिंग ऐप्‍स पर मिले कुछ मर्दों के बारे में बताएंगें जिनके बारे में जानने के बाद आपको भी पता चल जाएगा डेटिंग ऐप्‍स पर किस तरह के मर्द मिलते है।

  • डेटिंग ऐप्‍स पर कुछ ऐसे मर्द भी होते हैं जो सीरियसली अपने लिए जीवनसाथी ढूंढ रहे होते हैं और वो पहली मुलाकात के कुछ मिनटों बाद ही लड़की को प्रपोज़ भी कर देते हैा। उन्‍हें डेटिंग ऐप्‍स और मैट्रिमोनियल ऐप्‍स में कोई फर्क ही नज़र नहीं आता। ऐसे लोगों से बचकर रहें वरना ये पहली ही मुलाकात में आपको अपने परिवार से भी मिला सकते हैं।
  • कुछ मर्द ऐसे शब्‍द बोल जाते हैं जिनका मतलब उन्‍हें खुद भी पता नहीं होता है। किसी कविता से कुछ शब्‍द चुराकर बोल दिए। अगर आपको किसी लड़की को इंप्रेस करना है तो लेखकों और कवियों के शब्‍दों का इस्‍तेमाल करना बेस्‍ट आइडिया है।

  • डेटिंग ऐप्‍स पर मिलने वाले कुछ मर्दों ने ये साफ कहा है कि वो मज़े और सेक्‍स के लिए आए हैं। कुछ सामान्‍य सवाल करने के बाद ये लोग सीधा वन नाइट स्‍टैंड और ओपन रिलेशनशिप की बात करने लगते हैं। अगर सब ठीक रहा तो चैटिंग बरकरार रखते हैं और अगर आप इस डील में दिलचस्‍पी नहीं रखती हैं तो इन्‍हें अपनी पंसद बदलने में देर नहीं लगती।
  • कई बार डेटिंग ऐप्‍स पर शादीशुदा मर्द भी मिल जाते हैं। शादीशुदा मर्द डेटिंग ऐप्‍स पर सिंगल लड़कियों के रूप में अपने लिए दोस्‍त की तलाश कर रहे होते हैं। कुछ मर्दों ने तो ये बात भी कबूल की है कि उनकी बीवियों को उनके डेटिंग ऐप के प्रोफाइल के बारे में सब पता है। वहीं कुछ मर्दों ने अपने मैरिटल स्‍टेटस का खुलासा ही नहीं किया।

  • डेटिंग ऐप्‍स पर सबसे कॉमन प्रोफाइल होती है वर्कआउट मेंस की। इनकी पहली तस्‍वीर ही जिम सेल्‍फी होती है और दूसरी तस्‍वीर में ये अपने सिक्‍स पैक एब्‍स दिखा रहे होते हैं। इन्‍हें अपनी टोंड बॉडी से बहुत प्‍यार होता है।
  • कुछ मर्द आपकी प्रोफाइल डेटिंग एप पर देखकर आपका पीछा करना शुरु कर देते हैं। इन्‍हें डेटिंग एप पर देखकर ही आप पर क्रश हो जाता है। सोशल मीडिया पर ये आपका पीछा करना शुरु कर देते हैं। अब कोई इन्‍हें बताए कि अगर वो लड़की भी आपको पसंद करेगी तो आप उससे डेटिंग ऐप पर ही बात कर सकते हैं। इसके लिए आपको उसका पीछा करने की जरूरत नहीं है।
  • डेटिंग ऐप्‍स पर टूटा दिल लिए हुए लड़के भी आपको खूब मिल जाएंगें। कुछ मर्द अपने टूट दिल को जोड़ने के लिए ही डेटिंग ऐप्‍स पर अपना प्रोफाइल बनाते हैं। कुछ तो अपने एक्‍स पार्टनर की शक्‍ल से मिलता हुआ पार्टनर ही ढूंढ रहे होते हैं।

अब तो आप जान ही गए होंगें कि डेटिंग ऐप्‍स पर किस तरह के मर्द मिलते हैं। अब अगली बार जब भी आप डेटिंग ऐप पर किसी से बात करें या डेट करना शुरु करें तो एक बार उनकी प्रोफाइल की सच्‍चाई जरूर जान लें।

Don't Miss! random posts ..