ENG | HINDI

जानिए क्‍या हुआ जब महिलाओं ने बताए अपने अजीबोगरीब डेटिंग एक्‍सपीरियंस

डेटिंग एक्‍सपीरियंस

डेटिंग एक्‍सपीरियंस – आपने भी कभी ऐसे इंसान को डेट किया होगा जो आपके लिए किसी टॉर्चर से कम नहीं रहा होगा। सभी की जिंदगी में कोई ना कोई ऐसा इंसान जरूर आता है जो उसे जिंदगी का कोई जरूरी पाठ पढ़ाकर चला जाए।

हम सभी जानते हैं कि प्‍यार हमेशा सही इंसान से ही हो, ये जरूरी नहीं है। कभी-कभी डेटिंग में अजीबोगरीब डेटिंग एक्‍सपीरियंस भी उठाने पड़ते हैं।

इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि आप जिस इंसान को डेट कर रही हैं वो अपने तेवर कभी नहीं बदलेगा और हमेशा आपके साथ ऐसा ही रहेगा। एक बात तो जान लीजिए कि गारंटी तो किसी भी बात की नहीं है। ऐसे में आपका पार्टनर भी कभी भी अपने रंग बदल सकता है।

आज हम आपको कुछ महिलाओं के सबसे खराब डेटिंग एक्‍सपीरियंस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे शायद आपको भी कुछ मदद मिल सके।

डेटिंग एक्‍सपीरियंस

१ – शादी के लिए किया प्रपोज़

एक घंटे तक एक लड़के के साथ मैंने ऑनलाइन डेटिंग ऐव पर चैट की। वो काफी पढ़ा लिखा और मैच्‍योर लग रहा था।। हमने अगले दिन कॉफी पर मिलने का प्‍लान बनाया। वो मुझसे अचानक अपने परिवार और अपनी फ्यूचर वाइफ के बारे में बबता करने लगा। एक घंटे बोलने के बाद उसने मुझे शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया। हमें मिले हुए बस 30 ही घंटे हुए थे। मैंने तो काम का बहाना बनाया और वहां से निकल आई।

२ – कुछ घंटे पहले ही ब्रेकअप हुआ था

मेरे एक सीनियर कलीग ने मुझे डिनर के लिए पूछा तो मैंने हां कर दिया। इससे पहले हमारी ज्‍यादा बात नहीं हुआ करती थी। उस पूरा दिन वो काफी अपसेट लग रह था इसलिए डिनर के लिए मैंने उसे मना नहीं किया। उसने मुझे बताया ककि उसका सुबह अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया है और मैं उसकी तरह दिखती हूं। इसलिए वो मेरे साथ वक्‍त बिताना चाहता है और मेरे बारे में सोचता है।

३ – दूसरी लड़की से करता था बात

एक साल पहले की बात है जब मैं एक लड़के से दूसरी बार मिली थी। वो बस अपने फोन से ही चिपका हुआ था और बड़ा मुस्‍कुराकर मैसेज का रिप्‍लाई कर रहा था। मैंने उसके फोन में झांक कर देखा तो वो किसी डेटिंग साइट पर किसी और लड़की से चैट कर रहा था। आधे घंटे में ही मैं वहां से भाग आई और फिर कभी उसका फोन और कॉल नहीं उठाया।

४ – वो मुझे डेट पर जू ले गया

उस डेट के बारे में सोचकर मुझे आज भी हंसी आ जाती है। उस लड़के को प्रकृति और जानवरों से बहुत प्‍यार था और इ‍सीलिए वो मुझे डेट पर जू ले गया। इतनी गर्मी में तो मेरी जान ही निकल गई। 40 मिनट के अंदर ही मुझे उल्टियां आने लगीं और मैं वापिस घर आ गई। उसने मुझे नज़दीकी मेट्रो स्‍टेशन तक ड्रॉप नहीं किया और ना ही बाद में मेरी सेहत के बारे में पूछा।

लड़कियों के इन डेटिंग एक्‍सपीरियंस के बारे में जानकर आपको भी हंसी आ रही होगी। अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा अटपटा सा हुआ है तो नीचे कमेंट करके हमसे शेयर जरूर करें।

Don't Miss! random posts ..