ENG | HINDI

बिग बॉस की इस एक्ट्रेस का हॉट फोटोशूट आपको दीवाना कर देगा

मंदना करीमी

मंदना करीमी – बॉलीवुड इतना बड़ा है कि यहाँ सबको कम मिलना आसान तो है, लेकिन ये ज़रूरी नहीं कि सब हिट हो जाने.

ईरानी मॉडल मंदना करीमी भी कुछ ऐसी ही लिस्ट में शामिल हैं. ये मॉडल ईरान से आई तो थी बॉलीवुड में हीरोइन बनने के लिए, लेकिन किस्मत ने बहुत साथ नहीं दिया.

मंदना करीमी की किस्मत इस मामले में अच्छी रही कि उन्हें बिग बॉस करने को मिल गया और उन्हें दुनिया जानने लगी. मंदना करीमी हाल के कुछ दिनों में अपनी शादी को लेकर चर्चा में थीं. अब वो अपनी हॉट पिक्स को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

अपने फैन्स को एक बार फिर से खुद से जोड़ने के लिए ईरानी एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

इन तस्वीरों में वह बिलकुल बदली-बदली नजर आ रही हैं.  तस्वीरों में आप उन्हें ग्लैमरस गाउन पहने देख सकते हैं. मंदाना को आप इन तस्वीरों में किसी सुपरमॉडल की तरह पोज देते देख सकते हैं. उनकी फोटो बेहद हॉट लग रही हैं.

मंदना करीमी अपनी लाइफ में शादी बहुत जल्दी कर लीं. आमतौर पर कोई भी एक्ट्रेस ये कदम इतने जल्दी नहीं उठाती, लेकिन मंदना ने उठाया. इस्मने उन्हें निराशा हाथ लगी.

कुछ समय पहल एही मंदना ने अपने पति के खिलाफ घरेलु हिंसा का मामला दर्ज कराया था. लगता है कि एक बार फिर से मंदना अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं तभी तो वो ऐसे फोटोशूट डाल रही हैं.

इन ब्लैक एंड वाइट फ़ोटोज़ में मंदना करीमी वाकई में बेहद बोल्ड नज़र आ रही हैं.

हो सकता है कि किसी डायरेक्टर की नज़र उनके इस फ़ोटोज़ पर पड़े और वो पानी अगली फिल्म में मंदना को शाइन कर ले. इससे अच्छा मंदना के लिए और कुछ नहीं हो सकता.

इन फ़ोटोज़ में मंदना शार्ट हेयर में नज़र आ रही हैं. पहले मंदना के बाल कर्ली और लम्बे थे, लेकिन अपने इस लुक को उन्होंने पीछे छोड़ दिया है और इस नए लुक में कहर ढा रही हैं.

एक बात तो सच है कि एक बार बिग बॉस करने के बाद हर व्यक्ति इतना पॉपुलर हो जाता है कि आसानी से वो कोई भी काम करके कमा सकता है.

आज भले ही मंदना के पास फ़िल्में नहीं हैं, लेकिन वो ऐड, फोटोशूट आदि से बहुत पैसा कमा रही हैं और अपने करियर को संवार रही हैं. ईरान की लड़की का यहाँ भारत में आकर सेटल हो जाना ये बहुत बड़ी बात है. मंदना की इस बात पर तारीफ करनी होगी.

मंदना करीमी के ये फोटोशूट बेहद हॉट और बोल्ड हैं और ये सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं. अब मंदना अपने पति द्वारा किए बद्सलुखी को भूल कर अपने करियर पर ध्यान दे सकती हैं. उन्हें अब पुराने और भयानक बातों को ध्यान में रखने की ज़रुरत नहीं है. मंदना बेहद खूबसूरत हैं और उन्हें अपने लिए एक सही और लम्बा रास्ता तय करना होगा. मंदना के फैन्स उन्हें घरेलू हिंसा का शिकार होते हुए नहीं बल्कि एक टॉप की मॉडल और एक्ट्रेस बनते हुए देखना चाहेंगे.

मंदना के ये फोटोशूट सच में उनके लिए कारगर सिध्द होंगे.