ENG | HINDI

बॉलीवुड की 10 अभिनेत्रियाँ जिन्होंने अपने हॉट फोटोशूट से लगी दी सोशल मीडिया पर आग !

अभिनेत्रियों के हॉट फोटोशूट

अभिनेत्रियों के हॉट फोटोशूट – बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों के बीच कांटे की टक्कर होना आम बात है.

आए दिन इन अभिनेत्रियों में कैट फाइट की खबरें आती रहती हैं. पिछले साल 2017 में ज्यादातर अभिनेत्रियों के बीच जैसे हॉट फोटोशूट कराने की होड़ सी लग गई थी.

इन अभिनेत्रियों पर जैसे बोल्ड और ग्लैमरस फोटोशूट कराने का खूमार ही चढ़ गया था. इतना ही नहीं अपने बोल्ड फोटोशूट से इन अभिनेत्रियों ने काफी सुर्खियां भी बटोरी.

इन अभिनेत्रियों के हॉट फोटोशूट को देखकर हर कोई जैसे उनका दीवाना ही हो गया. इसलिए आज हम खास आपके लिए लेकर आए हैं सोशल मीडिया पर आग लगानेवाली बॉलीवुड की 10 अभिनेत्रियों के हॉट फोटोशूट.

बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के हॉट फोटोशूट –

1- आलिया भट्ट

अभिनेत्री आलिया भट्ट के चाहनेवालों की काफी लंबी चौड़ी लिस्ट है इसलिए आलिया की हर अदा उनके फैन्स को बेहद पसंद आती है. आपको बता दें कि आलिया की तस्वीरों ने पूरे साल धमाल मचाया.

2- ईशा गुप्ता

अभिनेत्री ईशा गुप्ता अपनी फिल्मों से ज्यादा हॉट फोटोशूट के लिए सुर्खियां बटोरती रहती हैं. पिछले साल ईशा की कई बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. उनका ये टॉपलेस फोटोशूट भी सोशल मीडिया पर सेंसेशन बना रहा.

3- दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार दीपिका पादुकोण वैसे तो पब्लिक अपीरियंस को लेकर काफी सजग रहती हैं. लेकिन जब उन्होंने ये ड्रेस पहनकर फोटोशूट करवाया तो उन्हें अपने फैन्स के नेगेटिव कमेंट्स का सामना भी करना पड़ा.

4- कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ ने अपने बोल्ड फोटोशूट से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. आपको बता दें कि कैटरीना ने पिछले साल ही इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया था और अपनी बोल्ड फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया था.

5- दिशा पाटनी

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री दिशा पटानी की क्यूटनेस उनके फैन्स को बेहद पसंद है लेकिन अपने टॉपलेस हॉट फोटोशूट से दिशा ने यह साबित कर दिया कि वो सिर्फ क्यूट ही नहीं बल्कि हॉट भी हैं.

6- जैकलीन फर्नांडीज

बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में अपना जलवा बिखेरनेवाली श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीज ने अपने हॉट फोटोशूट के लिए काफी सुर्खियां बटोरी और अपनी फोटोज से सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी.

7- करीना कपूर खान

एक बेटे की मां बनने के बाद भी करीना कपूर खान का जलवा कम नहीं हुआ है. उन्होंने अपने बेटे के जन्म के बाद ना सिर्फ झटपट अपने वजन को कम किया बल्कि अपने सेंसेशनल फोटोशूट से तहलता भी मचा दिया. करीना का ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

8- सनी लियोनी

बॉलीवुड की सनसनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं. वो अक्सर अपने हॉट फोटोशूट के जरिए दर्शकों के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. पिछले साल सनी लियोनी की बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी.

9- प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी अदायगी का जलवा बिखरेवाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा की ये फोटो भी सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई थी. प्रियंका ने अपने इस फोटोशूट के लिए काफी सुर्खियां बटोरी थी.

10- अनुष्का शर्मा

हाल ही में विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंधनेवाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी अपने सेंसेशनल फोटोशूट से तहलका मचा दिया था. अनुष्का की इन बोल्ड फोटोज ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी.

बहरहाल इन अभिनेत्रियों के हॉट फोटोशूट सेंसेशनल है, जो किसी को भी अपना दीवाना बनाने के लिए काफी है. ऐसे में भला ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग कैसे नहीं लगाती.