ENG | HINDI

महिलाओं को पसंद होती है पुरुषों की ये बातें, अजीब लेकिन सच है

पुरुषों की बातें

पुरुषों की बातें – पुरुष तो महिलाओं की ओर बड़ी ही आसानी से आकर्षित हो जाते हैं। जबकि महिलाओं के मामले में ऐसा कम ही नजर आता है। मगर ऐसा नहीं है कि महिलाएं पुरुषों की ओर कभी आकर्षित ही नहीं होती है।

अगर कोई महिला किसी पुरुष की तरफ झुकाव महसूस करती है तो इसके कई कारण हो सकते हैं।

महिलाओं को पुरुषों की ऐसी बातें आकर्षित करती हैं, जो आपको सुनने में अजीब लग सकती है। लेकिन अगर पुरुष किसी मोहतरमा को पटाना चाहते हैं तो उन्हें इस बारे में पता होना ही चाहिए।

तो चलिए आपको बताते हैं, पुरुषों की बातें जो महिलाओं को आकर्षित करती है।

पुरुषों की बातें –

१ – लौ पिच वॉइस

पुरुषों की बातें

आमतौर पर पुरुषों के लिए भारी आवाज में बात करना बेहतर माना जाता है। हाई पिच वॉइस एक तरीके से उनकी मर्दानगी को दर्शाती है। मगर साइंटिफिक स्टडी के अनुसार चूंकि महिलाओं की ऊंचाई पुरुषों से कम होती है, इसलिए उन्हें धीमी व गहरी आवाज वाले पुरुष पसंद होते हैं। साथ ही अगर कोई पुरुष नींदभरी आवाज में बात कर रहा है तो महिला उसकी दीवानी हो जा जाती है।

२ – चोट के निशान

पुरुषों की बातें

जी हां! महिलाओं को पुरुषों के शरीर पर चोट के निशान बहुत हॉट लगते हैं। हर निशान के पीछे कोई कहानी होती है और इन किस्सों को सुनने में महिलाओं को बड़ा मजा आता है। चोट का निशान पुरुषों को और ज्यादा स्ट्रॉन्ग दिखाता है।

३ – वो दिलकश खुशबू

पुरुषों की बातें

हर व्यक्ति की अपनी एक महक होती है। जब किसी व्यक्ति को कोई पसंद आ जाता है तो वो सामने वाले व्यक्ति की इस महक की ओर भी आकर्षित होता है। इसी तरह महिलाएं भी कुछ पुरुषों की महक की वजह से उनकी ओर खींची चली जाती है।

४ –  बाहों को चढ़ाना

पुरुषों की बातें

यदि किसी पुरुष ने शर्ट पहन रखी है और उसकी बाहों को ऊपर चढ़ाया हुआ है तो महिलाओं को उसकी यह अदा बेहद कूल लगेगी। पुरुष अपने इस अंदाज से महिलाओं पर कहर ढाते हैं।

५ – आंखों पर चश्मा

पुरुषों की बातें

एक जमाना था जब चश्मा पहनने वाले को पढ़ाकू माना जाता था। मगर सच बताए तो, ग्लासेस लगाने के बाद पुरुष अलग ही कमाल लगते हैं। यदि चेहरे के हिसाब से सही चश्मे का चुनाव किया है तो फिर तो लुक में चार चांद लग जाने हैं।

६ – लाल रंग

पुरुषों की बातें

लाल रंग को प्यार का रंग माना जाता है। वैज्ञानिक प्रयोगों में यह बात सामने आई है कि जो पुरुष लाल रंग के कपड़े पहने हुए होते हैं, उनकी तरफ महिलाएं अधिक आकर्षित होती है।

७ – सख्त लौंडा

पुरुषों की बातें

पुरुषों को आदत होती है कि जो महिला पसंद होती है उसके पीछे हाथ धोकर पड़ जाते हैं। लेकिन महिलाओं को ऐसे पुरुष पसंद आते हैं, जिन्हें पटाना मुश्किल होता है। यदि आप शुरुआत में अपनी फीलिंग्स को उजागर नहीं करेंगे व उन्हें कन्फ्यूज करेंगे तो वो आपकी तरफ और भी ज्यादा खींची चली आएंगी।

ये है पुरुषों की बातें जो महिलाओं को आकर्षित करती है –  राज के बारे में बता दिया है। अब तो आप आसानी से अपने सपनों की रानी को पटा सकते हैं।

Don't Miss! random posts ..