ENG | HINDI

ये हैं वो अभिनेत्रियां जिनको लिप सर्जरी ने बना दिया बॉलीवुड का सुपरस्टार

लिप सर्जरी

लिप सर्जरी – बॉलीवुड में हीरो-हीरोइन अक्सर प्लास्टिक सर्जरी करवाते रहते हैं. ऐसा करवाना इनके लिए बेहद आम बात है लेकिन कुछ ऐसी भी हीरोइने हैं जो इसे एक अलग ही लेवल पर ले गईं.

इन खूबसूरत अप्‍सराओं ने अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए अपने लिप्स तक की सर्जरी करवा डाली.

आज हम आपको इन्हीं हीरोइनों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी लिप सर्जरी ने जिंदगी ही बदल दी. इन हीरोइनों को इस सर्जरी के बाद काफी लोगों ने पसंद किया और कई मूवीज़के ऑफर भी आए. आज को ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भारत के हर लड़के के दिल में छाई हैं. तो आइए जानते हैं आखिर कौन हैं ये हीरोइनें –

१ – वाणी कपूर

वाणी कपूर पहली बार सुशांत सिन्ह राजपूत के साथ “शुद्ध देसी रोमांस” में नज़र आईं थी. लोगो ने उन्हें उस समय बेहद पसंद किया था लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. इसी के चलते वाणी का करियर भी कुछ खास आगे नही बढ़ पाया. लेकिन आदित्य चोपड़ा ने वाणी को अपने लिप्स मोटे कराने की सलाह दी और कहा कि उन्हें वो यशराज प्रोडक्शन की फिल्म में लीड हीरोइन कास्ट करेंगे और ऐसा हुआ भी. बेफिक्रे वाणी के करियर की सबसे हिट मूवी है और उसके बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर भी मिल चुके हैं.

लिप सर्जरी

२ – अनुष्का शर्मा

बैंड बाजा बारात से फेम पाने वाली अनुष्का दो बार लिप सर्जरी करवा चुकी हैं. पहली सर्जरी के बाद उन्हें बेहद निराशा भरे रिव्यूज़ मिले, यहां तक कि अपनी फिल्म पी.के के बाद तो उनका फेसबुक पर ट्रॉल भी बना. लोगों को सोशल मीडिया पर उनकी लिप सर्जरी बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. जिसके कारण उन्होंने एक बार फिर अपने लिप्स की सर्जरी करवाई और अब तो हम सभी जानते हैं कि अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की कितनी खूबसूरत दीवा हैं. अनुष्का के लिप्स का ये नया अवतार लोगों को भी बेहद पसंद आया. अनुष्का इस समय बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हीरोइन हैं.

लिप सर्जरी

३ – प्रियंका चोपडा

प्रियंका चोपडा को कौन नहीं जानता, इस समय प्रियंका हॉलीवुड में अपना जलवा दिखा रही हैं और अपने देश का नाम रोशन कर रही हैं. लेकिन क्या कभी आपने प्रियंका की पहले की फ़ोटो देखी हैं? दरअसल, ये तस्वीर उनकी पहली फिल्म के दौरान की है इस फ़ोटो ‘को देखकर यकीन करना मश्किल है कि ये प्रियंका चोपडा ही हैं. प्रियंका को कई लोगों ने कहा कि उनके लिप्स काफी बडे हैं. अगर वो इनकी सर्जरी करवा लें तो बेहद खूबसूरत लगेंगी जैसा कि हुआ भी. प्रियंका कि लिप सर्जरी के बाद उनकी तो मानो पूरी तरह से काया ही पलट गई, प्रियंका की खूबसूरती में मानो चार चांद लग गए हों. इस सर्जरी से अगर किसी को सबसे ज्यादा फायदा हुआ है तो वो बेशक प्रियंका ही होंगी.

लिप सर्जरी

अगर आप भी इन हीरोइनों के बारे में ये पढ़ कर लिप सर्जरी करवाने की सोच रही हैं तो आपको बता दें कि ऐसा जरूरी नहीं है कि ये सर्जरी हर किसी को फायदा ही पहुंचाए. अब जैसे आप आयशा टाकिया को ही देख लीजिए. अपनी लिप सर्जरी कराने के बाद तो जैसे उनका क्यूट लुक गायब ही हो गया हो. ऐसा ही कुछ हाल आयशा टाकिया का भी है.

Don't Miss! random posts ..