ENG | HINDI

देखिये प्लास्टिक सर्जरी से कौनसी बॉलीवुड अभिनेत्री हुई खुबसूरत और कौन सी बदसूरत !

अभिनेत्रियों की खूबसूरती

अभिनेत्रियों की खूबसूरती – फ़िल्मी दुनिया की अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती के दम पर बॉलीवुड में जमी रहती है.

लेकिन इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती  प्राकृतिक नहीं,  बल्कि बनावटी होती है. प्लास्टिक सर्जरी से खूबसूरती बनाई गई है. जिनमें से कुछ की शक्ल खूबसूरत बनी हुई है, तो कुछ की सूरत ख़राब हो चुकी है. 

जानिये किस किसने करवाई है प्लास्टिक सर्जरी  – तब कैसी थी अभिनेत्रियों की खूबसूरती – आज कैसी है अभिनेत्रियों की खूबसूरती

श्री देवी

हवा हवाई गर्ल के नाम से मशहूर हुई अभिनेत्री श्रीदेवी की नाक बहुत भद्दी दिखाई देती थी, जिसको प्लास्टिक सर्जरी से ठीक करवाई है.

Sridevi-Plastic-Surgery

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

खूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी  कुंद्रा  की नाक भी भद्दी और बेढंग दिखाई देती थी. (,) उसने भी प्लास्टिक सर्जरी करवाई और अपनी नाक सुंदर बनवाई है.

shilpa-setthi

एश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री एश्वर्या राय ने अपने गालों की और लिप्स की प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी और अपनी सुन्दरता को निखारा, लेकिन लिप्स की सर्जरी ख़राब हो गई.

Aishwarya-Rai

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाक, चेहरे और होठों की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. होठो की सर्जरी दो बार होने बाद भी प्रियंका का होठ का शेप अच्छा नहीं बन पाया.

priyanka_7

कोएना मित्रा

कोएना मित्रा ने अपनी नाक की सर्जरी करवाई है. यह सर्जरी उनके लिए मुसीबत बन गई. इस सर्जरी से उसकी नोज-बोन में  सूजन हो गई और यह खूबसूरत अभिनेत्री बदसूरत बन गई.

koena-mitra-before-a

सोफिया हयात

सोफिया हयात ने भी अपने होठो की प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी और खुद को सुंदर बनाया था. लेकिन उसकी सर्जरी भी धीरे धीरे ख़राब होने लगी और होठ भद्दे हो गया.

sofiya-hayat

अनुष्का शर्मा

बबली गर्ल अनुष्का शर्मा ने भी अपने होठो की सर्जरी करवाकर अपने पतले होठो को खुबसूरत बनवाया है.

anushka

राखी सावंत

बॉलीवुड की नौटंकी क्वीन राखी सावंत ने भी  प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी, जिनमें लिपोसक्शन, ब्रेस्ट इंप्लांट, जॉ लाइन,  होठ की सर्जरी करा चुकी है. लेकिन आज राखी खुबसूरत की जगह बदसूरत दिखाई देती है.

Rakhi-Sawant

गौहर खान 

गौहर खान ने भी अपनी खूबसूरती निखारने के लिए सर्जरी करवाई थी लेकिन उसकी खूबसूरती ख़राब हो गई और इसलिए यह अभिनेत्री लम्बे समय तक कैमरे के सामने नहीं आई  थी. बाद में फिर से सर्जरी करवाकर सही करवाया.

Gauhar-Khan-Plastic-Surgery-thennow

ईशा  देओल

ईशा देओल ने भी प्लास्टिक सर्जरी से लिप जॉब कराया था, जो बाद में ख़राब हो गया.

ishaa

ये थी बॉलीवुड अभिनेत्रियों की खूबसूरती और बदसूरती –  बॉलीवुड की सभी अभिनेत्रियों ने अपने शरीर को प्लास्टिक सर्जरी से बदलने की कोशिश की थी, जिसमें कुछ अभिनेत्रियाँ खूबसूरत बन गई, तो कुछ की खूबसूरती बदसूरती में बदल गई.

Don't Miss! random posts ..