ENG | HINDI

मंत्री की बेटी कुछ इस अंदाज़ में ले गई पापा को स्कूल, वायरल हो रहा वीडियो

किरेन रिजिजू

किरेन रिजिजू – बच्चे तो बस बच्चे होते हैं चाहे वो किसी सेलिब्रिटी के हों या आम पैरेंट्स के. बच्चों की चाहत होती है कि उनके पैरेंट्स हमेशा उनके साथ रहे,

खासतौर पर जब उनका बर्थडे हो या स्कूल में कोई फंक्शन हो तब. मां तो फिर भी बच्चों के साथ रहती है, मगर पिता अक्सर बिज़ी शेड्यूल की वजह से बच्चों के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाते, इसलिए बच्चों को पिता से हमेशा शिकायत रहती है वो उनके स्कूल के एनुअल फंक्शन में कभी नहीं आते, कुछ ऐसी ही शिकायत केंद्रीय गृहराज्य मंत्री किरेन रिजिजू की बेटी को भी है उनसे. तभी तो स्कूल के एक फंक्शन में आने के लिए उनकी छोटी से बेटी उनसे गुजारिश कर रही है.

इस छोटी बच्ची ने कुछ इस अंदाज़ में अपने पिता को स्कूल ले जाने के लिए मनाया कि वीडियो वायरल हो गया है.

किरण रिजिजू आज के दौर के नेताओं में से हैं जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. उनकी बेटी के स्कूल में ग्रैंडपैरेंट्स डे मनाया जाना था और उसी में जाने के लिए उनकी बेटी ने उनसे जिद कर रखी थी. इसीसे जुड़ा एक वीडियो उन्होंने ट्वीटर पर पोस्ट किया. वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘आखिरकार पहली बार मैं अपनी बेटी के स्कूल में गया और वह बहुत एक्साइटेड है.’

वीडियो में किरेन रिजिजू की बेटी उन्हें स्कूल चलने के लिए उन्हें मना रही है. वो कहती है, ‘पापा कल ग्रांडपेरेंट्स डे है. आपको कल आना होगा. मम्मी हमेशा मेरे स्कूल में आती हैं और मेरी परफॉर्मेंस देखती है पर आप मेरे स्कूल कभी नहीं आए.’ बेटी को जवाब देते हुए रिजिजू कहते हैं, “मैं आने की कोशिश करूंगा. आजकल काफी बिजी हूं तो क्या करूं.’’ उनकी बेटी जवाब में कहती हैं, ‘आपका ऑफिस है, आप अपने बॉस से कहो कि मुझे मेरी बेटी के स्कूल जाना है. आपके बॉस आपको माफ कर देंगे.’ किरण रिजिजू का ये ट्वीटर तेज़ी से वायरल हो गया.

किरेन रिजिजू बेटी की इस मनुहार के सामने हार गए और आखिरकार अपने बिज़ी शेड्यूस से वक्त् निकालकर पहुंच गए बेटी के स्कूल. रिजिजू की तरह ही हर पैरेंट्स को अपने काम के साथ ही बच्चों को भी इम्पॉर्टेंस देनी चाहिए, इससे बच्चों को अच्छा लगता है और पैरेंट्स के साथ उनकी बॉन्डिंग मज़बूत होती है.

Don't Miss! random posts ..