ENG | HINDI

कटरीना कैफ ऐसा क्या खाती है जो इतनी हॉट लगती है !

कटरीना का डाइट

कटरीना का डाइट – कटरीना कैफ़ के ऐसे ही लोग दीवाने नहीं है.

कटरीना ख़ुद कमली हैं, तो उनके भी दीवानों की कमी नहीं है.

कैट का फिगर उनके चाहनेवालों को हॉट एंड स्पाइसी लगता है. जब कटरीना डांस करती हैं, तो देखते ही बनता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी ख़ूबसूरती और हॉटनेस के पीछे का राज़ क्या है. नहीं,

तो चलिए हम बताते हैं कटरीना का डाइट –

कटरीना का डाइट और उसका रहस्य आज हम आपके सामने खोल रहे हैं. हॉर्डकोर एक्सरसाइज़ और कड़ी मेहनत के बाद भी वो लोगों को नहीं मिल पाता, जो कैट को इस मामूली सी चीज़ की वजह से मिल जाता है. कैट अपने फिगर को मेंटेन रखने के लिए अपनी डायट का पूरा ख़्याल रखती हैं.

कैट को खाने में ग्रिल्ड वेजीटेबल्स पसंद हैं. वो अपने डायट का मेन हिस्सा इसे ही मानती हैं और फॉलो करती हैं. कैसे बनता है ये, आइए, जानते हैं. सबसे पहले अपनी पसंद की सब्ज़ियों को काट लें और एक बाउल में रखें. अब इसे फ्रीज में रख दें. फ्रिज से निकालकर इसमें कोकोनट मिल्क मिलाएं. नमक और मिर्च डालकर हल्का ब्राउन होने तक ग्रिल करें.  पैन में फ्राई करें.

इसे बनाना भी आसान है और खाना भी. घंटेभर किचन में काम करने की ज़रूरत भी नहीं है. इसके अलावा कैट अपनी डायट में इन चीज़ों को फॉलो करती हैं.

सुबह उठते ही कैट खाली पेट 4 ग्लास पानी पीती हैं, जिससे उनकी स्किन ग्लोइंग होती है.

हर दो घंटे में कैट फ्रूट और उबली सब्ज़ियां खाना पसंद करती हैं.

लंच में कैट ग्रिल्ड फिश के साथ ब्राउन ब्रेड और बटर लेना पसंद करती हैं. फिश उनकी स्किन को ग्लोइंग बनाने के साथ ही कैल्शियम देती है औऱ ब्रेड से उनका पेट भरता है, जिससे जल्दी भूख नहीं लगती.

डिनर में कैट फिर से अपना फेवरेट ग्रिल्ड वेजीटेबल खाती हैं.

ये है कटरीना का डाइट और इस डायट चार्ट को कैट स्ट्रिक्टली फॉलो करती हैं. आप भी अगर कैट की तरह ख़ूबसूरत और हॉट दिखना चाहती हैं, तो इस डायट प्लान को फॉलो करें.