ENG | HINDI

इस मामूली लड़की ने ख़राब कर दिया कपिल शर्मा की ज़िंदगी !

कपिल शर्मा की ज़िंदगी

कपिल शर्मा की ज़िंदगी – कॉमेडी का एक ऐसा नाम, जो आज सितारा बन चुका है.

उसे देखने के लिए बड़े-बड़े लोग भी लाइन लगाते हैं. इंडिया ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इसके शो की चर्चा खूब रहती थी, लेकिन आजकल इस बेचारे की ही चर्चा हो रही है. असल में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा आजकल ढलान पर हैं. या तो उनका दिमाग काम करना बंद कर दिया है या फिर एक वक्त के बाद शायद ऐसे ही होता है.

पहले कपिल शर्मा किसी पत्रकार के साथ गाली गलौच करते हुए चर्चा में आएं. उसके बाद वो लगातार बॉलीवुड स्टार्स के साथ शूटिंग कैंसिल करने के कारण चर्चा में आए.

कपिल जितनी तेज़ी से आसमान की बुलंदिओं को छुए उतनी ही तेज़ी से लगता है कि फर्श पर गिरने वाले हैं.

हाल ही में पता चला है कि अब ताजा विवाद यह है कि उनका नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ जल्द ही बंद हो सकता है. इस शो के शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इन सब के पीछे किसी एक ख़ास लड़की का हाथ है.

वो लड़की कोई और नहीं बल्कि कभी कपिल के बेहद करीब रहने वाली है, कपिल शर्मा की ज़िंदगी.

उसका नाम है  प्रिती सिमोस. खबरों के मुताबिक़ प्रीति कपिल की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. कहा जा रहा है कि कपिल का करियर प्रिती की वजह से ही ढलान पर है. इस रिपोर्ट में कपिल के खास दोस्त राजीव ढींगरा के हवाले से बताया गया है कि आज कपिल जिस हालत में हैं, उसकी जिम्मेदार उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड है. ढींगरा के मुताबिक, प्रीति ने कपिल को बर्बाद करने की कसम खा रही थी. जब से उसे पता चला कि कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेन्ड गिन्नी से शादी करने वाले हैं, तब से वह सभी को कपिल के खिलाफ कथित तौर पर भड़काने लगीं.

दोनों में काफी नजदीकियां थीं, लेकिन अब यही प्रीती कपिल शर्मा की ज़िंदगी और कपिल का करियर बर्बाद करने पर तुली हुई हैं.

तो क्या इसे अब प्यार में मिले धोके का बदला समझा जाए या कुछ और.

वैसे कारण चाहे जो भी हो, लेकिन ऐसे मुकाम पर आने के बाद कपिल का शो बंद हो जाना कहीं न कहीं उनके करियर की बड़ी हानि साबित होगी. प्रीती की बहन ने ट्विटर पर कपिल शर्मा के नाम एक लेटर भी लिखा, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ.

प्रीती की बहन निति ने इस लेटर में लिखा की उनका परिवार कपिल शर्मा की फ़िक्र करता है. अपनी बहन की तरफ से इस तरह का लेटर लिखना कपिल के करियर में और भी मुसीबत खड़ा कर रहा है. कपिल के साथ सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन उनका व्यवहार उन्हें आज इस मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है.

अक्सर ऐसा होता है कि इंसान जब बहुत पैसे कमा लेता है तो वो बाकी चीज़ें भूल जाता है. तब वो खुद को सबसे ऊपर मानने लगता है. वो पैसे की आड़ में अँधा हो जाता है. लगता है ऐसा कुछ आजकल कपिल शर्मा के साथ हो रहा है. आप इस तरह के अँधेरे से बचें. जिंदगी बहुत छोटी है इसलिए उसे जिंदादिली से जीएं.