ENG | HINDI

तो इस वजह से हो गया कपिल शर्मा का शो बंद !

कपिल शर्मा का शो

कपिल शर्मा का शो – जब से कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच विवाद बढ़े हैं तभी से ‘द कपिल शर्मा शो’के हालात कुछ ठीक नही नज़र आ रहें हैं। कई बार ऐसी खबरें सामने आईं हैं जिनके अनुसार कपिल ने बड़े-बड़े स्‍टार्स को शूटिंग के लिए घंटो तक इंतज़ार करवाया है।

दरअसल, हुआ यूं कि कपिल के शो पर शूटिंग करने पहुंचे थे बादशाहो फिल्म के एक्‍टर्स लेकिन कपिल की नामौजूदगी के कारण फिल्म के हीरो अजय देवगन गुस्से में सेट छोड़ कर वहां से चले आए।

कहा जा रहा है कि कपिल को  उस समय एंग्‍जाइटी का दौरा पड़ा था जिस कारण वो शूट के लिए नहीं पहुंच सके।

इसके बाद सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन द्वारा उन्हें वार्निंग भी मिली थी। लेकिन हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में यह खुलासा किया गया है कि अब कपिल का शो बंद हो गया है।

यदि अब आप सोच रहे हैं कि आप अपना वीकएंड घर बैठे कैसे एंजाय करेंगे तो आपको बता देंकि ज्यादा निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऐसा केवल कुछ समय के लिए ही किया जा रहा है। सोनी चैनल ने ऐसा कदम कपिल की खराब सेहत को देखते हुए उठाया है। रिपोर्ट की मानें तो कपिल शर्मा का शो की जगह अब उसी टाइम स्लॉट पर क्रिशना अभिषेक का शो ‘द ड्रामा कम्पनी’ले लेगा। सोनी चैनल की माने तो ‘द कपील शर्मा शो’ कपील और उनकी गैंग के साथ जल्द ही लौट आएगा।

सोनी चैनल के एक अधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि कपिल का स्वास्‍थ्‍य काफी समय से खराब चल रहा था इसी के चलते हम सभी की सहमति से शो को कुछ समय के लिए ऑन-ब्रेक किया जा रहा है।

हम सभी की दुआ है कि कपिल जल्दी से ठीक हो जाएं और वापस से चैनल के साथ काम शुरू कर दें।

हम कामना करते हैं कि कपिल जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और वापस आकर अपने फैंस को अपने जोक्स से एंटरटेन करना शुरू कर दें।