ENG | HINDI

कंगना ने मॉब लिंचिंग करने वाले को कहा बेवकूफ

कंगना की राजनीति

कंगना की राजनीति – कंगना ने मॉब लिंचिंग करने वाले को कहा बेवकूफ

मॉब लिंचिंग की घटनाएं बढ़ चुकी हैं। अब इसको लेकर राजीनीति भी शुरू हो गई है। या यूं कहें कि राजनीति में मॉब लिंचिंग अंदर तक घुस चुकी है तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी। इसे लेकर कई सारे राजीनित नेताओं द्वारा बयान देने के बाद एक बीजेपी विधायक ने इस्तीफा भी दे दिया है। तो इस पर कंगना रनौत का क्या कहना होगा?

क्योंकि कंगना ने बीते दिन मॉब लिंचिंग करने वालों को बेवकूफ कहा है। कंगना की राजनीति की पूरी खबर जानने के लिए ये आर्टिकल पढ़ें।

कंगना की राजनीति —

किसने दिया इस्तीफा

कंगना की राजनीति

हैदराबाद के बीजेपी विधायक टी. राजा सिंह ने मॉब लिंचिंग के कारण अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। यह इस्तीफा उन्होंने गौरक्षा का काम करने के लिए दिया है। उन्होंने इस्तीफा देते हुए कहा है कि “अब वे अपना पूरा समय गाय की सेवा और गौरक्षा के लिए समर्पित करेंगे। विधायक ने बताया कि वे गौरक्षा अभियान की शुरूआत करेंगे।”

टी. राजा इससे पहले कई बार अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रह चुके हैं।

कंगना ने कहा बेवकूफ

कंगना की राजनीति

कंगना रनौत एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अपने बेबाक बोल के लिए पूरे देश के लोगों द्वारा पसंद की जाती है। उनकी फिल्म को चुनने में ही उनकी बेबाकी दिख जाती है। यह बेबाकी हाल ही में उनके एक बयान में दिखी है। जहां पूरा बॉलीवुड गोरक्षा पर चुप्पी साधे हुए है वहीं कंगना ने गोरक्षा का काम करने वाले लोगों को “बेवकूफ” कह दिया है।

हाल ही में उन्होंने मॉब लिंचिंग, पाकिस्तान चुनाव और देश की अन्य समस्याओं पर बात की। कंगना ने कहा, “आप सभी जानवरों को बचाना चाहते हैं, और आप बेशक गाय की रक्षा करना चाहते हैं, लेकिन जब मॉब लिंचिंग जैसी घटनाएं होती हैं, तो आप बेवकूफ लगते हैं…”

फिल्म में से गाय का सीन हटाया

यह बात उन्होंने फिल्म में से गाय के एक सीन को हटा दने के बाद कही है। कंगना रनौत ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में गाय को बचाने का एक दृश्य था। जिसमें उन्हें गाय को बचाना था। लेकिन उस सीन में गाय को हटाकर भेड़ को रख दिया गया था। क्योंकि उनकी टीम नहीं चाहती थी कि लोगों के बीच यह संदेश जाए कि वे गौरक्षकों की तरह दिखे। उन्होंने बताया, “मैं बायोपिक ‘मणिकर्णिका’ में काम कर रही हूं, जिसमें एक सीन के मुताबिक नायिका को गाय के बच्चे को बचाना था… इस सीन के लिए टीम ने सलाह की, और सीन को रोक दिया… टीम का कहना था कि हम बछड़े को नहीं बचा सकते, क्योंकि हम गौरक्षक की तरह नहीं दिखना चाहते…”

कंगना की राजनीति

सेलेब्रिटीज को कहनी चाहिए बात

आजकल देश में हो रही राजनीति पर अपनी राय रखते हुए कंगना ने कहा कि सेलेब्रिटीज को देश की समस्याएं पर खुलकर बात करनी चाहिए ना कि चुप्पी साधनी चाहिए। कंगना आगे कहती है “मुझे लगता है किसी से नफरत करना या किसी के बारे में बुरा सोचना अपनी निजी भावना हो सकती है। लेकिन उसके अलावा देश को कैसे एक साथ जोड़ के रखा जाए उसके बारे में हम सभी को सोचना चाहिए। देश की स्थ‍िति के बारे में हमें बात करना चाहिए न कि एक दूसरे पर उंगली उठाना चाहिए।”

ये है कंगना की राजनीति – इन्हीं सब बातों के कारण तो कंगना बॉलीवुड की क्वीन है। आप इस बारे में क्या सोचती हैं।

Don't Miss! random posts ..