ENG | HINDI

मशहूर पॉप सिंगर जस्टीन बीबर ने इस हसीना से कर ली गुपचुप सगाई

जस्टीन बीबर

अपनी शानदार आवाज़ और अनोखे सिंगिंग स्टाइल की वजह से लाखों दिलों पर राज करने वाले जस्टीन बीबर ने चुपचाप सगाई करके सबको हैरान कर दिया है.

जस्टीन बीबर की सगाई की खबर से उनके फैंस एकदम हैरान रह गए. आपको बता दें कि जस्टिन ने अपनी गर्लफ्रेंड हेली बाल्डविन से सगाई कर ली है, मगर ये सगाई बहुत ही सीक्रेट तरीके से की गई और किसी को इसकी भनक तक नहीं थी.

कनाडाई सिंगर जस्टिन प‍िछले दो सालों से हेली के साथ र‍िलेशनशिप में थे और इस बीच दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक  7 जुलाई को बहामास में दोनों ने सगाई कर ली. 22 साल की हेली अमेर‍िकी मॉडल हैं. हालांकि दोनों ही सेलिब्रिटीज़ ने इस सगाई की कोई ऑफ‍िश‍ियल जानकारी नहीं दी है और न ही सगाई की खबरे छपने के बाद इससे इनकार ही किया है जिससे एक तरह से उनकी सगाई की खबरों पर मुहर लग गई है.

दरअसल, जस्टिन बीबर के पेरेंट्स की एक सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सगाई की खबर के बारे में पता चला था. वहीं हेली के पिता एक्टर स्टीफन बाल्डविन के ट्वीट से भी यही लग रहा था कि सगाई हुई है. इस दोनों के ट्वीट के बाद से ही ये खबर आग की तरह फैल गई.

आपको बता दें क‍ि हेली से पहले भी जस्‍ट‍िन बीबर का नाम कई सेलेब्‍स के साथ जुड़ चुका है. लंबे समय तक जस्टिन बीबर सिंगर सेलेना गोमेज के साथ र‍िलेशन में थे. दोनों अक्‍सर साथ नज़र भी आते थे. कई बार तो दोनों को साथ में पब्‍ल‍िक प्‍लेस पर क‍िस करते हुए भी देखा जा चुका है. कुछ समय पहले दोनों के अनबन की खबरें आई थीं. सेलेने गोमेज से रिश्ता टूटने के बाद जस्टिन हेल के साथ रिलेशनशिप में आए थे, लेकिन इन दोनों के रिश्तों के बारे में भी हमेशा ब्रेकअप की खबरे आती रही थी. मगर अब सगाई के बाद साफ हो चुका है कि जस्टीन और हेली के बीच सबकुछ ठीक है.

वैसे हॉलीवुड में किसी भी कपल का रिश्ता बहुत लंबा नहीं चलता है, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि जस्टीन बीबर और हेली बाल्डविन का रिश्ता कितना लंबा चलता है. फिलहाल उनके फैंस को तो अब जस्टीन और हेली की शादी का इंतज़ार होगा, उम्मीद है ये सेलिब्रिटी जल्द ही उन्हें ये गुड न्यूज़ भी दे देंगे.