ENG | HINDI

जाह्नवी कपूर की ये फोटोज़ देखकर आप भी कहेंगे देसी लुक में उनसे बेहतर कोई नहीं

जाह्नवी कपूर की फोटोज़

जाह्नवी कपूर की फोटोज़ – जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए लगातार एक शहर से दूसरे शहर घूम रही हैं.

हर जगह ईशान और जाह्नवी लोगों का दिल जीत लेते हैं. जाह्नवी की एक्टिंग पर लोगों की क्या राय है ये तो कुछ दिनों में पता चल ही जाएगा, मगर स्टाइल के मामले में तो वो हिट हैं. हाल ही में जाह्नवी और ईशान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एयरपोर्ट पर जाह्नवी का देसी अंदाज देखकर तो फैंस का दिल खुश हो गया. जाह्नवी को अक्सर इंडियन वियर दिखती हैं और उनपर देसी लुक बहुत जंचता भी है.

मुंबई एयरपोर्ट पर जाह्नवी हरे रंग के ट्रेड‍िशनल कुर्ते में द‍िखीं. पैरों में मोजरी, हाथों में कंगन और झुमके पहने जाह्नवी बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं.

जाह्नवी कपूर की फोटोज़ –

65वें नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी में दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को उनकी फिल्म ‘मॉम’ के लिए अवार्ड दिया गया था

.

इसमें जाह्नवी और खुशी दोनों ने ही हिस्सा लिया था. इस फंक्शन में जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी की साड़ी में नज़र आई थीं.

फिल्म ‘धड़क’ के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी ने पीले रंग का सूट पहना था, जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

पिंक और ब्लू कलर के इस लहंगे में जाह्नवी का ये देसी लुक फैंस को बहुत पसंद आया था. इस ड्रेस को सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था और जाह्नवी की ये तस्वीर भी उन्होंने ही सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

फिल्मों में आने से पहले ही जाह्नवी का क्रेज नजर आने लगा था. इसका कारण है उनका अलग अंदाज.

जाह्नवी की पहली फिल्म ‘धड़क’ का अभी सिर्फ ट्रेलर ही लॉन्च हुआ है और उन्हें दूसरी फिल्मों के ऑफर मिलने शुरू हो गए हैं.

‘धड़क’ के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी ने सफेद रंग का सूट पहना था. इसे देखकर ये बात तो साफ हो गई कि वे जितनी खूबसूरत वेस्टर्न वियर में लगती हैं, उतना ही देसी लुक भी उन पर जंचता है.

ये है जाह्नवी कपूर की फोटोज़ – जाह्नवी की फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है. यही वो मौका होगा, जब उनके फैंस उन्हें पहली बार बड़े पर्दे पर देख पाएंगे. जाहिर है हर कोई श्रीदेवी से उनकी तुलना करेगा. स्टाइल के मामले में अपनी मां को कड़ी टक्कर देने वाली जाह्नवी एक्टिंग में उन्हें कितनी टक्कर दे पाती है ये देखने वाली बात होगी.