ENG | HINDI

तो ये है जाह्न्वी की स्टाइल आइकॉन जिसका नाम सुन दंग रह जायेंगे आप !

जाह्न्वी की स्टाइल आइकॉन

जाह्न्वी की स्टाइल आइकॉन – श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में एंट्री से पहले ही अपने स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं.

लड़कियां तो जाह्नवी की स्टाइल की दीवानी हैं. वेस्टर्न से लेकर इंडियन वेयर तक उनका हर आउटफिट कमाल का होता है, मगर जाह्नवी के स्टाइल की दीवानी लड़कियों को शायद ये पता नहीं होगा कि जाह्नवी का स्टाइल आउकॉन कौन है.

वैसे उसका नाम सुनने के बाद गारंटी है कि आप हैरान रह जाएंगे.

हर दिन अपने स्टाइल को लेकर लाइमलाइट में रहने वाली जाह्नवी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री के स्टाइल को फॉलो नहीं करती और न ही अपनी मां के, बल्कि उनकी स्टाइल आइकॉन तो एक हॉलीवुड हसीना है. जी हां, जाह्न्वी की स्टाइल आइकॉन है काइली जेनर ! जाह्नवी जानी-मानी अमेरिकी रियालिटी टीवी स्टार काइली जेनर के स्टाइल की दीवानी हैं और काइली ही जाह्नवी की स्टाइल आइकॉन हैं.

आपको बता दें कि जाह्न्वी की स्टाइल आइकॉन काइली महज 19 साल की हैं और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और बोल्ड वीडियो की वजह से दर्शकों के बीच चर्चा में रहती हैं. पिछले दिनों काइली जेनर ने GQ मैगजीन के लिए अपना फोटोशूट कराया था. जिसमें वो बेहद हॉट नजर आ रही थी. काइली का यह फोटोशूट काफी सुर्खियों में रहा था. सोशल मीडिया उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है.

साल 2014-2015 में Time मैगजीन ने जाह्न्वी की स्टाइल आइकॉन काइली को Most Influential Teens of 2014 के खिताब से सन्मानित किया था. खबर हैं की, इन दिनों काइली मशहूर रैपर ट्रेविस स्कॉट को डेट कर रही हैं.

काइली ने बहुत कम उम्र में वो हासिल कर लिया हैं जो सभी के सब की बात नहीं हैं.

लगता है जाह्नवी भी काइली की तरह ही कम उम्र में बहुत कुछ पाना चाहती हैं, तभी तो फिल्मों में आने से पहले ही किसी सुपरस्टार की तरह पॉप्युलर हो चुकी हैं, वो क्या पहनी हैं, किसके साथ बाहर जात है, लोगों को उनकी हर बात जानने में दिलचस्पी  रहती है और स्टाइल के मामले में तो वो सब पर भारी पड़ती हैं.