ENG | HINDI

देखें IPL एंकर शिबानी दांडेकर की हॉट तस्वीरें

शिबानी दांडेकर

शिबानी दांडेकर – आईपीएल की हर एंकर हर साल सुर्खियों में आती हैं जिनकी वजह उनकी हॉट तस्वीरे होती हैं.

अपनी इन तस्वीरो के जरिए ये अपना जलवा दिखाते हुए लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं. ठीक उसी तरह इस साल आईपीएल २०१८ की एंकर बनी शिबानी दांडेकर ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद हॉट तस्वीरे शेयर करते हुए सुर्खियां बटोर रही हैं.

आईपीएल में इस साल एंकरिंग के अलावा शिबानी दांडेकर इंस्टाग्राम तक पर छाई हुई है. शिबानी आईपीएल के साथ-साथ कुछ रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं.  आज हम आपको शिबानी के इंस्टाग्राम आकाउंट की लेस्टेस्ट पिक्स दिखाएंगे जिनमें वह बेहद हॉट व सिजलिंग नजर आ रही हैं.

१. अपनी बाथटब की फोटो शेयर करते हुए शिबानी दांडेकर ने कैपशन में लिखा “वीकेंड की शुरुआत, बेहद खास”. लेकिन शायद उनकी ये तस्वीर आईपीएलफैन को कुछ गलत लगी तभी तो उसने कमेंट करते हुए कहा की “इस तरह की तस्वीर शेयर करने के लिए आपको बोर्ड से सर्टिफिकेट लेना पड़ेगा”. अब जरा इन जनाब से कोई ये पूछें की क्या आईपीएल बोर्ड ने शिबानी की पर्सनललाइफ तक पर अपना हक जता लिया है?

२. शिबानी दांडेकर आईपीएल पहली बार होस्ट नहीं कर रही हैं, इस से पहले भी वह आईपीएल के कई सीजन्स होस्ट कर चुकी हैं. इस साल २०१८ के आईपीएल में भी शिबानी दांडेकर को ही होस्ट बनाया गया था. शिबानी और उनकी बहन अनुशा दांडेकर दोनो ही बहने टॉपमॉडल रह चुकी हैं और फिलहाल सुर्खियों में बनी हुई हैं.

 शिबानी दांडेकर

३. शिबानी दांडेकर की यह बिकनी पहनी तस्वीरें हो रही हैं सबसे अधिक वायरल. इन्हें देखने के बाद लगभग देश का हर युवा बिताना चाहता होगा उनके साथ एक शाम. इस बात का सबूत उनके इंस्टाग्राम का कमेंटबॉक्स खुद दे रहा है. जहा हर लड़का उनसे एक बार मिलने के लिए तडपे जा रहे हैं.

शिबानी दांडेकर

४. ऐसा पहली बार नहीं है जब शिबानी अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सब की नजरो में आई हो, इस से पहले भी शिबानी दांडेकर कई बार अपनी सिजलींग अदाओं के चलते सुर्खियों में अकसर चर्चा में रहती हैं. इस से पहले भी उन्होंने अपनी ये बिकनी पिक इंस्टाग्राम पर शेयर कर के सभी को अपना दीवाना बना लिया था.

शिबानी दांडेकर

५. शिबानी भले ही अब एक भारतीय अभिनेत्री हो लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत आज से 17 साल पहले साल 2001 में न्यूयॉर्क से की थी. ‘एशियनवेरायटी, ‘वी-देसी’और ‘नमस्ते अमेरिका’जैसे शो को होस्ट करने के बाद शिबानी ने आईपीएल की तरफ रुख किया.

 शिबानी दांडेकर

६. शिबानी दांडेकर ने साल 2015 में रणबीर कपूर की फिल्म ‘रॉय’में भी काम किया है. ‘रॉय’फिल्म में शिबानीजोया के किरदार में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा शिबानीशाहिद कपूर की ‘शानदार’, सलमान खान की ‘सुल्तान’और सोनाक्षीसिन्हा और सनी लियोनी की फिल्म नूर में ज़ारा के किरदार में दिखाई दी थी.

 शिबानी दांडेकर

शिबानी दांडेकर भले ही एक सफल एक्ट्रेस ना हो लेकिन उनका करियर अब पहले से काफी बेहतर हो चुका है वह अब सल 2018 में आ रही अनील कपूर के बेटे हर्षवरधन कपूर के साथ ‘भावेशजोशी’में लीडरोल करती नजर आएंगी.