ENG | HINDI

इस क्रिकेटर ने शादी के मामले में तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड बुढ़ापे में रचा लिया निकाह

पूर्व क्रिकेटर इमरान खान

पूर्व क्रिकेटर इमरान खान – दुनिया में करने को बहुत कुछ है, लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं, जो कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसे सुनकर हैरानी ही होती है.

बिना उम्र के शादी इसमें से एक है. वैसे शादी आमतौर पर एक ही होती है, लेकिन एक कौम है जिसमें लोग कई शादियाँ करते हैं.

उसी कौम से ताल्लुक रखते हैं पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इमरान खान. कहते हैं कि जब इमरान मैदान पर उतरते थे तो लड़कियां उन्हें देखकर पागल हो जाती थी. वो दीवानगी आज भी कायम है. तभी तो इस पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने फिर से निकाह किया.

अगर किसी के पास पैसे न हों, तो उसे एक लड़की नहीं मिलती. सारी जिंदगी वो इसी सोच में रहता है कि काश कोई लड़की उससे शादी कर ले, उसकी लाइफ बना दे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाता, लेकिन पाकिस्तान के लोगों के लिए ये चीज़ बड़ी आसान है.

आसान इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उन्हें एक साथ कई निकाह करने की आज़ादी है.

अब पूर्व क्रिकेटर इमरान खान को ही ले लीजिए. जनाब की उम्र हो चुकी है. असल में कहें तो नाती पोते खिलाने की उम्र है, लेकिन निकाह के मामले में अभी भी जवां हैं वो.

इमरान ने पूरे रीति-रिवाज के साथ बुशरा से निकाह किया. ये उनका तीसरा निकाह है. वैसे आपको बता दें कि कुछ समय से इमरान अपने इसी रिलेशन को लेकर चर्चा का विषय बने हुए थे, लेकिन उनकी पार्टी इसे स्वीकार नहीं कर रही थी.

अंत में सच्चाई सबके सामने आ ही गई. आप भी देखें इमरान के निकाह की ये फोटो.

पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने जिस लड़की माफ़ कीजिएगा जिस महिला से निकाह किया. उसकी उम्र ४५ साल बताई जा रही है.

इमरान के पार्टी के प्रवक्‍ता फवाद चौधरी ने बताया कि निकाह समारोह लाहौर में बुशरा के भाई के आवास पर हुआ. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि इमरान चाहते थे कि निकाह सादे तरीके से हो. खबर के मुताबिक़ इस समारोह में करीबी रिश्‍तेदार ही शामिल हुए, जिसमें बुशरा की मां और करीबी मित्र रहे. वहीं, इमरान की बहनों ने इसमें शिरकत नहीं की.

मुफ्ती सईद ने उनका निकाह पढ़ा. अब बुढापे में शादी करेंगे तो हलचल तो मचेगी ही. ऐसे में कहाँ मुमकिन है मीडिया को ऐसी खबरों से दूर रखना.

६५ साल की  उम्र में भारत के लोग गाँव में खटिया पर बैठकर चौपाल का हिस्सा बनते हैं, लेकिन पूर्व क्रिकेटर इमरान खान इस उम्र में अपनी महबूबा के साथ नया जीवन शुरुआत करने जा रहे हैं.

सच में ये खबर हैरान करने वाली है. जिससे इमरान की शादी हुई है वो पहले भी शादी कर चुकी हैं.

बुशरा पाकिस्तान में सम्‍मानित पीर हैं. उनका निकाह पहले एक सीनियर कस्‍टम अधिकारी खावर फरीद मेनका से हुआ था, लेकिन हाल ही में उनका तलाक हो गया, जिसके बाद उन्‍होंने इमरान से निकाह किया.

सूत्रों की मानें तो इन दोनों के इश्क के खातिर ही बुशरा के शौहर ने उन्हें तलाक दिया.

पूर्व क्रिकेटर इमरान खान

हम आपको बता दें की पूर्व क्रिकेटर इमरान खान का ये तीसरा निकाह है. इससे पहले वो दो बार और निकाह कर चुके हैं और कई लड़कियों के साथ अपने linkups को लेकर चर्चा में बने रहे हैं.

अब किस्मत हो तो पूर्व क्रिकेटर इमरान खान जैसी. इस उम्र तक उनका चार्म लड़कियों के बीच कम नहीं हो पा रहा है.

Don't Miss! random posts ..