ENG | HINDI

रिकार्ड सुधारने के लिए ये पूर्व क्रिकेटर करने जा रहा है तीसरी शादी

इमरान खान की तीसरी शादी

पाकिस्तानी क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान का रिकार्ड क्रिकेट के मैदान पर जितना शानदार रहा उसके विपरीत उतना ही खराब रिकार्ड उनका शादी की पिच पर रहा है.

अपने बाउंसरों से भले ही उन्होंने अच्छे अच्छे बल्लेबाजों का मुश्किल में डालकर आउट किया हो लेकिन वैवाहिक जीवन में वे बार बार खुद ही क्लीन बोल्ड होते रहे हैं.

इमरान खान को लेकर एक बार फिर खबर है कि वे शादी को लेकर खराब अपने टै्रक रिकार्ड को सुधारने के लिए एक बार फिर मैदान में उतरने वाले हैं.यानी इमरान खान एक बार फिर शादी करने वाले हैं.

ब्रिटेन यात्रा के दौरान, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान ने कहा उनका शादी का पिछला रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है. शायद तीसरी बार मैं भाग्यशाली रहूं और इस बार लंबी पारी खेलूं.

दरअसल, इमरान ने 1995 में जेमिमा गोल्डस्मिथ और 2015 में रेहम खान से निकाह किया था.लेकिन दोनो ही से इमरान खान की पटरी नहीं बैठ पाई और शादी की गाड़ी टै्रक से उतर गई. अनबन के कारण उन्होंने तलाक ले लिया था. लेकिन पिछले कुछ समय से इमरान की तीसरी शादी को लेकर अटकलें हैं. गौरतलब है कि इमरान की पूर्व पत्नी रेहम खान से जबइमरान खान की तीसरी शादी की संभावनाओं को लेकर सवाल किया गया तो रेहम ने कहा, ‘हो सकता है अगली बार इमरान खान की किस्मत किसी दूसरे से मिल जाए।’

इसके बाद से ही कयास लगाए जाने लगे थे कि इमरान खान की तीसरी शादी लन्दन में हो चुकी है…

इमरान खान की तीसरी शादी

लेकिन बाद में यह खबर झूठी साबित हुईं।

लेकिन पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआइ) के प्रमुख इमरान खान की तीसरी शादी के संकेत इस बार स्वयं इमरान ने दिए हैं. इमरान खान की तीसरी शादी के सफल होने की भी उम्मीद है.

दरअसल, इमरान इन दिनों अपने पारिवारिक मित्र की बेटी के शादी समारोह में भाग लेने के लिए लंदन गए हुए हैं. वहां उन्होंने ये संकेत दिए हैं.

64 वर्षीय इमरान जब मंच पर नवविवाहित जोड़े को बधाई देने के लिए तो उन्होंने वहां कहा कि वह अपने इतिहास को देखते हुए निकाह को लेकर नवविवाहित जोड़े को सर्वश्रेष्ठ सलाह नहीं दे सकते, क्योंकि मेरा रिकॉर्ड काफी अच्छा नहीं है. शायद मैं तीसरी बार में भाग्यशाली रहूं.

जैसे ही इमरान की ये बात बाहर आई इसको लेकर मीडिया में हलचल बढ़ गई, क्योंकि इसके पूर्व इमरान ने कह चुके हैं कि उनके तीसरी बार निकाह के रास्ते खुले हैं. हो सकता है इस बार इमरान खान की तीसरी शादी के जरिए अपना वैवाहिक और राजनीतिक रिकार्ड सुधरने की उम्मीद कर रहे हों.

Don't Miss! random posts ..