ENG | HINDI

इस बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी करने जा रहे हैं ऋतिक, नाम जानकर नहीं होगा विश्वास

ऋतिक रौशन की शादी

ऋतिक रौशन की शादी – बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक पर लाखों लड़कियां फिदा है.

आम लड़कियों के साथ ही कई बॉलीवुड हसिनाओं का दिल भी ऋतिक के लिए धड़कता है, कईयों के साथ उनके अफेयर की खबरें भी आई, मगर सब उड़ती अफवाहे थे. पत्नी सुजैन से तलाक के बाद भी ऋतिक अक्सर उनके साथ ही स्पॉट होते हैं शायद इसकी वजह उनके बच्चे हो सकते हैं, लेकिन ऋतिक रौशन की शादी की खबर आ रही है. ऋतिक जल्द शादी कर सकते हैं और वो भी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस से. जानना नहीं चाहेंगे वो खुशनसीब हीरोइन कौन है.

ऋतिक रौशन की शादी –

ऋतिक रौशन जितना अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहे हैं उससे ज़्यादा सुजैन से तलाक और कंगना से अफेयर को लेकर. शादी के सालों बाद जब वो सुजैन से अलग हुए तो किसी को विश्वास नहीं हुआ कि क्योंकि सुजैन उनकी बचपन की दोस्त थी और वो सुजैन से बहुत प्यार करते थे. मगर कहा गया कि उस वक्त ऋतिक के बारबरा मोरी से अफेयर की वजह से सुजैन उनसे अलग हो गई, हालांकि तलाक के बाद भी दोनों कई बार साथ देखे गए हैं.

लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि ऋतिक को अपने लिए नए हमसफर की तलाश है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऋतिक रोशन जल्द ही एक बॉलीवुड हसीना से शादी कर सकते हैं और ये हसीना कोई और नहीं उनकी सह कलाकार ही है. आप सोच रहे होंगे कि आखिर कौन है ये अभिनेत्री.

ऋतिक रौशन की शादी किससे हो रही है? तो हम आपको बता दें कि वो खुशनसीब है पूजा हेगड़े. जी हां, ये वही पूजा हेगड़े हैं जो फिल्म मोहनजोदाड़ो में उनकी हीरोइन बनी थी और फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने पसंद भी किया.

बताया जा रहा है कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान ये दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे. धीरे-धीरे ये एक्ट्रेस ऋतिक को इस कदर भा गई कि उन्होंने दोबारा शादी करने का मन बना लिया.

एक अर्से से बॉलीवुड फिल्मों में काम कर रहे ऋतिक अब तक बहुत सी अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. इस बीच कई अभिनेत्रियों के साथ तलाकशुदा ऋतिक के अफेयर की खबरें भी आईं, लेकिन किसी भी लड़की को ऋतिक ने अपने लाइफ पार्टनर के रूप में नहीं चुना.

पर अब अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने ऋतिक के मन में एक खास जगह बना ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में इन दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया था. ऋतिक और पूजा गुजरात से अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर वापस लौटे रहे थे, इस दौरान दोनों की काफी तस्वीरें ली गई जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

ऋतिक रौशन की शादी की बातें – सोशल मीडिया पर भले ही फोटो वायरल हो रही हैं, लेकिन इनके रिश्तों में कितनी सच्चाई है ये तो वही दोनों जाने. मगर ऋतिक यदि कल को शादी कर लेते हैं तो किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिए.