ENG | HINDI

गर्लफ्रेंड के व्हॉट्सऐप पर रखनी है नज़र तो काम आएगी ये ट्रिक

व्‍हॉट्सऐप पर नज़र

व्‍हॉट्सऐप पर नज़र – आजकल सोशल मीडिया का इस्‍तेमाल इतना ज्‍यादा हो गया है कि ये प्‍यार करने वालों के लिए सिरदर्द बन गया है।

जहां पहले के ज़माने में अपने प्रियतम से बात करने के लिए चिट्ठी लिखी जाती थी वहीं आज व्‍हॉट्सऐप और फेसुबक का ज़माना है। इस चक्‍कर में आप एक से ज्‍यादा गर्लफ्रेंड या ब्‍वॉयफ्रेंड भी बना लें तो किसी को कानो-कान खबर नहीं होती।

ऐसे में अपने पार्टनर पर शक करना तो बनता है लेकिन अगर आप बेफिजूल ही शक करेंगें तो मुश्किल में आप ही फंस जाएंगें इसलिए बेहतर होगा कि आप पहले इस बात का यकीन तो कर लें कि वाकई में आपकी गर्लफ्रेंड आपको धोखा दे रही है।

इसके लिए आप घर बैठे ही उनके व्‍हॉट्सऐप पर नज़र रख सकते हैं।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप अपने ही फोन से किस तरह अपनी गर्लफ्रेंड या ब्‍वॉयफ्रेंड के व्‍हॉट्सऐप पर नज़र रख सकते हैं।

टेक्‍नोलॉजी का विकास इतना ज्‍यादा हो चुका है कि अब ये आपकी जासूसी भी कर सकता है। जी हां, अगर आप रिलेशन में हैं और अपनी गर्लफ्रेंड या ब्‍वॉयफ्रेंड के फोन, कॉल डिटेल्‍स और मैसेज की जानकारी रखना चाहते हैं तो अब यह काम काफी आसानी हो गया है। अगर आपको लगता है कि आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है या आप अपने बच्‍चों या किसी अन्‍य सदस्‍य पर नज़र रखना चाहते हैं तो Mspy ऐप इस काम में आपकी मदद कर सकता है।

Mspy एप्लिकेशन ग्लोबल पोजीशनिंग सिस्टम (जीपीएस) पर आधारित है। इस ऐप की मदद से आप किसी खास के मैसेज को भी इंटरसेप्ट कर पढ़ सकते हैं जिनमें टेक्स्ट, सोशल मीडिया मैसेजेस और फोन कॉल्स शामिल हैं। इस ऐप को यूज़ करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण है कि आप जिसका फोन ट्रैक करना चाहते हैं उसके और आपके फोन में Mspy एप्लिकेशन इंस्टॉल होना चाहिए। Mspy एप्लिकेशन एंड्रॉएड और आईओएस डिवाइस को सपोर्ट करता है।

Mspy कैसे करें यूज़

– सबसे पहले अपने फोन में Mspy एप इंस्‍टॉल कर के अपना अकाउंट बनाएं और जिसका फोन हैक करना है उसके मोबाइल में भी यह ऐप इंस्‍टॉल कर दें।

– दूसरे व्‍यक्‍ति के फोन में ऐप इंस्‍टॉल होते ही उसका सारा डाटा आपके Mspy अकाउंट में ट्रांसफर हो जाएगा।

– अब बस आप जब चाहें अपने Mspy अकाउंट से लॉग इन कर के दूसरे की सारी एक्‍टिविटीज़ पर नज़र रख सकते हैं।

आपको बता दें कि यह काफी बढिया ऐप है लेकिन इस ऐप की सुविधा मुफ्त न होकर पेड है। इस आसान सी तकनीक से आप बड़ी आसानी से जान सकते हैं कि आपकी गर्लफ्रेंड कब और किससे क्‍या बात कर रही है।

इस तरह से आप अपनी गर्लफ्रेंड के व्‍हॉट्सऐप पर नज़र रख सकते है –  हालांकि, किसी की प्राइवेसी में इस तरह तांक-झांक करना सही बात नहीं है लेकिन अगर आप किसी के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हैं और उनकी लॉय‍ल्‍टी को टेस्‍ट करना चाहते हैं तो इस काम में ये तरीका आपकी मदद कर सकता है। और फिर ऐसा जरूरी भी तो नहीं है कि आपका पार्टनर आपको धोखा ही दे रहा हो या आपका शक बिलकुल सही हो। हो सकता है कि वो भी आपको सच्‍चे दिल से प्‍यार करती हों।