ENG | HINDI

अपनी पकाऊ गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने के 6 अजब तरीके

पकाऊ गर्लफ्रेंड

पकाऊ गर्लफ्रेंड – मुझे पता है कि आप लोग कहेंगे कि यहाँ गर्लफ्रेंड मिलती नहीं और ये ख़बीस का बच्चा रिश्ते तुडवाने में लगा हुआ है!

एक बात आप को बताए देता हूँ, दुनिया में मेरे ऐसे कई भाई-बंधू हैं जो अपनी लवलाईफ से पक चुके हैं और उन्हें बस एक चीज़ चाहिए!

अपनी पकाऊ गर्लफ्रेंड से छुट्टी!!!!!!!

मुझसे आपका दुःख देखा नहीं गया, इसलिए फिकर not मेरे भाइयों, मैं आपके लिए लाया हूँ 6 ऐसे तरीके जो आपकी मदद करेंगे अपनी पकाऊ गर्लफ्रेंड से अपना पीछा छुड़वाने में.

1. गायब हो जाइए.

अगर आपकी पकाऊ गर्लफ्रेंड किसी भूत की तरह आपका पीछा ही नहीं छोडती तो एक रामबाण इलाज है यह. रात में चुपके से खिड़की खोल कर, भरे सन्नाटे में कट लीजिये! इससे सही तरीका, माँ कसम आपको कहीं नहीं मिलेगा! और अगर यह प्लान कामियाब नहीं हो पाया तो दूसरा पढ़िए.

gayabhojayiye

2. खुद को भद्दा बना लीजिए.

ज़रूरत से ज़्यादा खाना खाइए, अपने घर की चीज़ों को यहाँ-वहाँ बिखेर कर रख दीजिए, 2-3 हफ्ते मत नहाइए, कसम खुदा की! कोई माई का लाल आपका ब्रेक-अप होने से नहीं बचा सकता. अगर ये नुस्खा भी नालायक निकला, तो हम हैं ना! चिंता की कोई बात नहीं, पढ़िए तीसरा तरीका.

khudkobhaddabanadijiye

3. उससे कह दीजिए कि आप ‘GAY’ हैं.

क्यों? सही है ना? यह बात सुनते ही उसके होश उड़ जाएंगे और वह खुली हवा की तलाश में खुद कहीं दूर चली जाएगी! उसे इतना बड़ा धक्का पहुँचेगा कि वह आपसे नफरत करना शुरू कर देगी और फिर अपने-आप आपको भुलाने की कोशिश में लग जाएगी! यह नुस्खा ज़रूर काम करेगा, लेकिन सेफ साइड के लिए एक बार 4था तरीका भी पढ़ लीजिये.

ussekehdijiyeaapgayhain

4. बार-बार पैसे उधार मांगिए.

बार-बार पैसे मांगने से कौन परेशान नहीं होता? अगर कोई आपके साथ ऐसा कुछ करे तो आप खुद परेशान हो जाओगे. ऐसा करने पर वह आपसे परेशान हो जाएगी और ब्रेक-अप तो निश्चित ठहरा! अब इतने सारे नुस्खे बता ही दिए हैं तो 2 और बताए देता हूँ.

barbarpaiseudhaarmangiye

5. ‘अनु मालिक’ जैसी शायरी शुरू कर दीजिए!

एक बार आपने अनु मालिक जैसी शायरी शुरू की, बस! बात वहीँ पर ख़तम! आप खुश तो दुनिया खुश! क्यों? सही बोला न बंटाय!

anumalikjaisishayarishurukardijiye

6. जेल चले जाइए!

अगर ये सारे नुस्खे बेकार हो गए, तो बस एक ही नुस्खा बचता है…. कुछ ऐसा काम कीजिये की आप जेल चले जाएं! चोरी-वोरी कर लीजिये और खुद पुलिस स्टेशन जाकर अपना जुर्म कबूल कर लीजिये और कुछ समय के लिए जेल में चले जाइए! इसके बाद वह आपका साया तक देखना पसंद नहीं करेगी!

jailchalejayiye

तो आपने जाने 6 अजब तरीक जिनकी मदद से आप अपना पीछा छुड़ा सकते हैं अपनी गर्लफ्रेंड से! फ़िक्र मत कीजिये, इन सभी नुस्खों के कोई साइड इफेक्ट्स नहीं हैं! पढने के लिए शुक्रिया!

जनहित में जारी