ENG | HINDI

अपने पार्टनर को खुश करने के लिए ऐसे करें उनका बर्थडे प्‍लान

पार्टनर

पार्टनर का बर्थडे साल का सबसे खास दिन होता है। अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड-ब्‍वॉयफ्रेंड या पति-पत्‍नी से प्‍यार करते हैं तो आपका भी मन करेगा कि उनके इस बर्थडे पर कुछ खास किया जाए जिससे वो स्‍पेशल फील कर सकें और आप दोनों का रिश्‍ता बेहतर और मजबूत हो सके।

अगर आपके रिलेशनशिप को बहुत साल बीत गए हैं या शादी की भी कई सालगिरह निकल चुकी हैं तो आपको अपने पार्टनर को बर्थडे पर कुछ बढिया सा सरप्राइज़ देने के बारे में जरूर सोचना चाहिए।

आज हम आपको कुछ ऐसे आइडियाज़ के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे आप अपने पार्टनर को बर्थडे पर सरप्राइज़ दे सकती हैं।

सरप्राइज़ बर्थडे पार्टी

सरप्राइज़ में जो भी मिले उसे देखकर मन एक दम खुश हो जाता है और अगर सरप्राइज़ बर्थडे पर मिले तो उसकी खुशी दोगुनी हो जाती है। आप उनके बर्थडे पर सरप्राइज़ पार्टी रख सकते हैं। उन्‍हें बिना बताए उनके दोस्‍तों और परिवार के सदस्‍यों को इंवाइट कर लें और फिर उन्‍हें अचानक से सरप्राइज़ कर दें। ये सब देखकर उन्‍हें वाकई में बहुत स्‍पेशल फील होगा और आपके लिए प्‍यार और इज्‍जत देानों ही काफी बढ़ जाएंगीं।

उनकी पसंद का खाना

हर किसी की कोई ना कोई फेवरेट डिश तो जरूर होती है। जन्‍मदिन के मौके पर आप उनके लिए उनकी को पसंदीदा डिश बना सकते हैं। जब मौका खास है तो खाना भी खास बनना ही चाहिए। अगर वो आपसे किसी डिश को खाने की लंबे समय से फरमाईश कर रहे हैं तो आप उनके जन्‍मदिन पर वो डिश भी बना सकते हैं। इसे देखकर उनका दिल एक दम खुश हो जाएगा।

गिफ्टस दें

उनकी पंसद का कोई तोहफा देकर भी आप उनके जन्‍मदिन को खास बना सकते हैं। उन्‍हें आप बर्थडे पर कोई बढिया सी ड्रेस, घड़ी या उनकी पंसद का कोई भी तोहफा दे सकते हैं। गिफ्टस मिलना हर किसी को अच्‍छा लगता है, आपको बस अपने पार्टनर की पसंद पता होनी चाहिए।  

प्‍यार है सबसे जरूरी

अगर आपकी शादी हो चुकी है तो आप अपनी शादी के शुरुआती दिनों को फिर से याद कर सकते हैं। उनके जन्‍मदिन पर अपने कमरे को फूलों से सजा दें। बिलकुल वैसे ही जैसे शादी की पहली रात पर सजाया गया था। इसे देखकर वाकई में बहुत खुश हो जाएंगें और आपको चूम लेंगें। अपने पार्टनर के स्‍पेशल दिन को और खास बनाने के लिए ये सबसे बेहतरीन तरीका है। इसके साथ कैंडल लाइट डिनर और रोमांटिक कपल डांस बिलकुल ना भूलें। आपकी कुछ खास करने की चाहत उनके दिल में जरूर जगह बना लेगी।

प्‍यार से आप इस दुनिया में सब कुछ जीत सकते हैं। अपने पार्टनर को खुश करने के लिए उनके जन्‍मदिन पर आपका कुछ खास करना आपके रिश्‍ते के लिए बहुत कुछ कर जाएगा। अगर लंबे समय से आप दोनों एक-दूसरे को वक्‍त नहीं दे पा रहे थे तो भी आप जन्‍मदिन के बहाने अपने रिश्‍ते में नई जान भर सकते हैं। जन्‍मदिन के बहाने ही सही आप दोनों के बीच की दूरियां खत्‍म हो जाएंगीं और आपका रिश्‍ता फिर से प्‍यार से महकने लगेगा।