ENG | HINDI

कैटरीना ने मैगज़ीन के लिए करवाया अब तक का सबसे हॉट फोटोशूट!

कैटरीना का हॉट फोटोशूट

कैटरीना का हॉट फोटोशूट – लाखों दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत एक्ट्रैसेज़ में शुमार है।

वैसे तो कैटरीना अपनी एक्टींग स्किल के लिये कम लेकिन अपने लव, अफेयर और ब्रेकअप्स के लिये ज्यादा जानी जाती है।

बता दें कि कैटरीना एक बार फिर से खबरों में है हालाँकि इस बार वजह कुछ और ही है। जी हाँ कैटरीना ने अभी हाल ही में पॉपुलर मैगजीन हार्पर बाजार ब्राइड के लिए हॉट फोटोशूट करवाया है। कैटरीना का हॉट फोटोशूट को सोशल मिडिया पर शेयर करने के बाद ये फोटो वायरल हो गये है।

वैसे कैटरीना का हॉट फोटोशूट में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कपड़े डिजायन किए हैं। कैटरीना का हॉट फोटोशूट की कुछ फोटोज फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी शेयर की गई है।

खूबसूरत लोकेशन पर खींची गई इन फोटोज़ में कैटरीना हॉट अवतार में दिख रही है। कैटरीना कैफ इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, इसलिये फेसबुक पर फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा ‘बीच वेडिंग के लिये इससे परफेक्ट आउटफिट नही हो सकता है’।

अभी कुछ दिनों पहले ही कैटरीना ने बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ अपनी फोटो पोस्ट की थीं। इसके अलावा उन्होंने मालदीव से अपनी बिकिनी फोटोज भी फैंस के साथ शेयर की है।

जहां तक फिल्मों की बात है, कैटरीना कैफ आखरी बार फिल्म बार बार देखो में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आई थी। फिलहाल उनकी आने वाली फिल्मों में रनबीर कपूर के साथ वाली जग्गा जासूस है जिसका डायरेक्शन अनुराग बासु ने किया है।

आपको बता दें कि ये पहली बार है जब कैटरीना कैफ ने किसी मैगज़ीन के लिये इस तरह से बीच पर हॉट फोटोशूट करवाया है।

ये है कैटरीना का हॉट फोटोशूट – कौनसी तस्वीर आपको सबसे अच्छी लगी ! हमें बताइए !