ENG | HINDI

एक रात के 8 लाख कमाती है ये लड़की, ऑस्कर विनर्स से लेकर इंटरनेशनल प्लेयर्स के साथ संबंध !

एस्कॉर्ट गर्ल एना

एस्कॉर्ट गर्ल एना – स्त्रियों के कई पवित्र रूप हैं.

इन्हें मां, बहन, पत्नी, दादी, नानी, बुआ, मासी सहित कई अन्य रुपों में जाना जाता है. अगर महिलाएं ना होती तो जीवन होना नामुमकिन होता. लेकिन इन पवित्र रुपों के अलावा औरत का एक और रूप होता है जिसे वैश्या के नाम से जाना जाता है. ये दुनिया का ऐसा सच है जिसे स्वीकार करना हम सभी की मजबूरी है.

एक तरफ उसी स्त्री का इतना पवित्र रूप है तो वहीं दूसरी ओर ऐसी अपवित्रता.

लेकिन देखा जाए तो इसमें किसी और की नहीं बल्कि हमारे समाज की ही गलती है जिसके कारण कई महिलाओं को वैश्या बनना पड़ता है. आज हम एक ऐसी ही वैश्या के बारे में बात करने जा रहे हैं जो बडे-बडे ऑस्कर विनर स्टार्स से लेकर इंटरनेशनल फ़ुटबॉल प्लेयर्स तक से संबंध बना चुकी है.

आपको बता दें कि वैश्याएं भी कई तरह की हो सकती हैं. जैसे कई मामलों में देखा जाता है कि कई लड़कियां या औरतें वैश्यावृत्ति में जबरन लाई जाती हैं. इसके अलावा कई औरतें हालात के चलते इस गंदे धंधे में आ जाती हैं और अपने शौक यानि अपनी मर्जी से इस दलदल में आती हैं.

आज हम आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक पेशेवर वैश्या है और अपने आप की लाखों में बोली लगवाना पसंद करती है. 21 साल की ये वैश्या जर्मनी की रहने वाली हैं और ये दावा कर रही है कि इसके कई बडे हॉलीवुड सितारों के साथ संबंध हैं और दिग्गज नेताओं से भी कई बार इस सिलसिले में मिल चुकी हैं. लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि इस कॉलगर्ल के कनेक्शन कई इंटरनेशनल फुटबॉलर से भी हैं. इस लड़की का नाम एना है और पेशे से ये एक एस्कॉर्ट गर्ल है.

एस्कॉर्ट गर्ल एना की कमाई की बात करें तो वो एक रात के 8 लाख रुपए चार्ज करती हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो एना ने ये सभी जानकारी एक न्यूज़ चैनल के इंटरव्यू में दी है और उसने अपने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि वह जर्मनी की सिंड्रेला एस्कॉर्ट नाम की एक एजेंसी की ओर से सर्विस देती हैं. आपको बता दें कि जर्मनी जैसे कई देशों में ऐसे सभी गंदे धंधे लीगल माने जाते हैं और इन पर सरकार की कोई रोक टोक भी नही है.

हॉलीवुड स्टार्स को अपना क्लाइंट बताने वाली ये एस्कॉर्ट गर्ल एना ने न्यूज़ रिपोर्ट को एक लिस्ट दी थी जिसके अंदर एस्कॉर्ट गर्ल एना के सभी क्लाइंट के नाम मौजूद हैं. आपको बता दें कि इस लिस्ट में जर्मनी, फ्रांस के कई दिग्गज नेताओं के अलावा ऑस्कर विनिंग स्टार्स और इंटरनेशनल फुटबॉल प्लेयर्स तक शामिल हैं. एस्कॉर्ट गर्ल एना जिस कंपनी के लिए काम करती हैं वो सिंड्रेला एस्कॉर्ट एजेंसी अक्सर विवादों में बनी रहती हैं. इसके पीछे का कारण ये भी है कि इस एजेंसी कि वेबसाइट पर ये काला धंधा खुले आम किया जाता है. इनकी वेबसाइट पर लड़कियों की वर्जिनिटी की नीलामी तक लगाई जाती है.

इस एजेंसी की इस बेबसाइट से जुडी खास बात ये है कि यहां एस्कॉर्ट गर्ल्स की नीलामी दुनिया भर के बड़े-बड़े उद्योगपति, हॉलीवुड स्टार्स और अब तो इंटरनेशनल फुटबॉल प्लेयर्स भी लगाने लगे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस समय एस्कॉर्ट गर्ल एना एक हॉलीवुड स्टार के साथ रह रही हैं और वहीं उसका खर्च भी उठा रहे हैं.

Don't Miss! random posts ..