ENG | HINDI

एक ऐसी नौकरी जहाँ लड़कों को दुनिया की ख़ूबसूरत लड़कियाँ रात में पेश की जाती हैं

हर इंसान ये सोचता है कि जब भी नौकरी लगे कुछ ऐसी लगे जिसमें उसकी लाइफ ख़त्म न हो. वो अपनी जिंदगी जीता रहे और लाइफ हसीं बन जाए. आमतौर पर ये एक अच्छा सपना होता है जो कभी पूरा नहीं होता. इस सपने में आज का हर युवा वर्ग जीना चाहता है, लेकिन पूरा नहीं होता. आज हम आपको एक ऐसी नौकरी के बारे में बताएंगे जिसमें पैसा बहुत है और साथ में एन्जॉय करने को लड़की भी मिलती है.

पढ़ाई आप किस लिए करते हैं? यही न की आगे चलकर एक अच्छी नौकरी मिले फिर एक सुंदर और प्यार लारने वाली लड़की से शादी हो जाए और जीवन खूबसूरत बन जाए. आज हम आपको एक ऐसी नौकरी के बारे में बताएंगे जिसमें बहुत कुछ है, दुनिया भर की सैर के साथ ही आप खूब पैसा कमाते हैं और सबसे मज़े की बात ये है कि आपको अलग अलग देशों की लकड़ियों के साथ हैंग आउट करने का मौका मिलता है.

इस ज्जोब का नाम है मर्चेंट नेवी. जी हाँ, आजकल ये बहुत ही ट्रेंड में है. पहले लोग इसमें नहीं जाते थे, क्योंकि ६ महीने तक शिप पर रहना पड़ता था और फिर इतनी लम्बी दूरी अपने परिवार से सही नहीं जाती थी, लेकिन समय के साथ इस जॉब में बहुत से बदलाव हुए हैं. जैसे जैसे आपकी पोस्ट बढ़ती जाती है आपके शिप पर रहने का समय कम हो जाता है.

इस जॉब की सबसे ख़ास बात ये है कि यहाँ पर भले ही आप पानी में रहते हैं और देश दुनिया से आपकी मुलाक़ात नहीं होती, लेकिन आपकी शारीरिक भूख को मिटाई जाती है. जी हाँ, हमारे कहने का मतलब ये है कि आपको शिप पर सुंदर लड़कियों से मिलवाया जाता है. ये सच है. ये हम ऐसे ही नहीं कह रहे हैं. ये बता हमें खुद शिपि लोगों ने ही बताई है. अपना नाम न छापने और बताने की शर्त पर उन्होंने हमें बताया कि लम्बे समय तक जब जहाज़ पानी में रहता है तो लड़कों की इच्छा होती है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड से मिलें. ऐसे में एक समय एस आया जब लड़के इस जॉब से दूर भागने लगे. बड़ी बड़ी कम्पनियों ने इस पर सर्वे करवाया और एक पैनल बैठकर इस का हल निकाला. कंपनियों को पता चल गया की अगर शिप पर काम कर रहे लड़कों को बीच बीच में लड़कियां प्रोवाइड की जाएं तो बहुत लाज़मी है की उनका इस फील्ड से मन नहीं हटेगा और वो जमकर जॉब करेंगे.

हुआ भी ऐसा ही. बड़ी बड़ी कंपनियों ने ये शुरू कर दिया. शिप को जब भी बीच में किसी देश के बाहर रोका जाता है तो वहां पर बेस्ट prostitutes को शिप पर लाया जाता है और कुछ दिनों तक उन्हें शिप पर ही रखा जाता है. ये लड़कियां लड़कों के साथ समय बिताती हैं. उनके साथ रात दिन एन्जॉय करती हैं फिर कुछ दिनों के बाद उन्हें वापस छोड़ दिया जाता है. ये हर शिप पर होता है. हाँ, जो लड़के अपनी गर्लफ्रेंड या वाइफ के साथ होते हैं उन्हें ऐसी लड़कियां नहीं दी जातीं.

तो अब बात आई समझ में. आप भी सोचें और समझें फिर इस नौकरी को पाने  में जुड़ जाएं.