ENG | HINDI

अपने हॉट फिगर को बनाए रखने के लिए क्या खाती हैं किम कार्दशियन ?

किम कार्दशियन डायट

किम कार्दशियन डायट – हॉलीवुड की हॉट एंड सेंसेशनल एक्ट्रेस कीम को भला कौन नहीं जानता.

वैसे किम को लोग उनके बस्ट और हिप्स के कारण ज़्यादा जानते हैं. लड़कियां किम की दीवानी इसलिए हैं क्योंकि वो भी उनकी तरह फिगर पाना चाहती हैं. आप भी अगर कुछ ऐसा ही चाहती हैं, तो फॉलो करें किम कार्दशियन डायट प्लान.

शुरुआत करते हैं किम के नाश्ते से.

आप भी सोच रही होंगी कि अपनी हॉटनेस को बरकरार रखने के लिए किम कार्दशियन डायट क्या होगा – किम खाती क्या होंगी!

तो चलिए हम आपको बता देते हैं किम कार्दशियन डायट.

असल में किम की सुबह ऑमलेट से होती है. नाश्ते में किम चीज़ ऑमलेट खाना पसंद करती हैं.

दोपहर के खाने में किम जूस लेती हैं. इसके साथ ही वो उबली और पत्तेदर सब्ज़ियां लेती हैं. इसके अलावा वो ग्रिल्ड चिकन और सलाद खाती हैं. इससे किम के चेहरे पर रौनक बनी रहती है.

शाम के स्नैक्स में किम ह्यूमस के साथ गाजर खाती हैं. इससे उन्हें ज़रूरी पोषण तो मिलता ही है साथ में उनकी स्किन क्लीन रहती है.

किम के दीवाने अक्सर उनके सेक्सी बूब्स को लकर पागल हो जाते हैं. अपने पार्टनर को रिझाने के लिए आप भी अगर किम जैसा ही बस्ट पाना चाहती हैं, तो उसके लिए आपको उनकी डायट को गंभीरता से फ़लो करना होगा.

शाम के स्नैक्स के बाद रात के खाने में किम चिकन के साथ वाइल्ड राइस लेती हैं. आमतौर पर भारत में ये बहुत कम ही बिकता है. बड़े-बड़े मॉल्स में ही इसे देखा जा सकता है. इसके अलावा किम दही का भी भरपूर सेवन करती हैं.

जब भी किम बाहर होती हैं तो अपनी पसंद का जूस पीना नहीं भूलतीं. उन्हें बेरीज़ का जूस बहुत पसंद है. खाने में भी वो बेरीज़ और दही का सेवन ज़रूर करती हैं. हम आपको बतादें कि बेरीज़ शरीर में विटामिन सी के साथ एनर्जी भी देते हैं.

तो अब से आप भी किम कार्दशियन डायट फॉलो कीजिए और बन जाइए उनकी तरह सेक्सी और अट्रैक्टिव.

Don't Miss! random posts ..